प्रेमिका का शव कुत्तों को खिलाने वाला  फ़ुटबॉलर फिर सुर्खियों में

Edited By ,Updated: 15 Mar, 2017 03:57 PM

girlfriend  s killer footballer again in headlines

ब्राज़ील के एक फ़ुटबॉल क्लब को एक गोलकीपर को अनुबंधित करने के लिए आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है...

ब्राज़ीलः ब्राज़ील के एक फ़ुटबॉल क्लब को एक गोलकीपर को अनुबंधित करने के लिए आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। इस गोलकीपर को 2010 में अपनी पूर्व प्रेमिका की हत्या का आदेश देने के मामले में दोषी ठहराया गया था। ब्रूनो के नाम से मशहूर ब्रूनो फ़र्नांडिस को सोमवार को बोआ इस्पोर्ट (बोआ स्पोर्ट्स) ने अनुबंधित किया। कुछ हफ़्ते पहले ही वो जेल से रिहा होकर लौटे हैं।  इस अनुबंध को लेकर प्रायोजकों और सोशल मीडिया पर लोगों ने गंभीर प्रतिक्रियाएं दी हैं। साल 2013 में ब्रूनो को 22 साल के कारावास की सज़ा सुनाई गई थी। वो अपनी पूर्व प्रेमिका एलिज़ा समुदियो के अपहरण और फिर हत्या के मामले में दोषी पाए गए थे। 

लेकिन इस मामले को लेकर एक अपील की वजह से उन्हें रिहा कर दिया गया था। उनके वकील कोर्ट में अपनी दलील में कामयाब रहे थे कि निर्धारित समय में अदालत उनकी अपील पर सुनवाई करने में असफल रही है, इसलिए उन्हें हिरासत में नहीं रखा जा सकता है। एलिज़ा समुदियो की गुमशुदगी और फिर हत्या का मामला ब्राज़ील की मीडिया में छाया रहा था। साल 2010 में ब्रूनो फ़र्नांडिस फ़र्स्ट डिविज़न फ़ुटबॉल क्लब फ़्लामेंगो के सफल गोलकीपर हुआ करते थे और ऐसा माना जा रहा था कि 2014 के फ़ीफ़ा विश्वकप के फ़ाइनल मुकाबलों में खेल सकते थे।

लेकिन ब्रूनो की गिरफ़्तारी और बाद में उनके कबूलनामे से ब्राज़ील के फ़ुटबॉल फ़ैन सकते में आ गए थे। उन्होंने अपने बयान में ये स्वीकार किया था एलिज़ा समुदियो की गला घोंट कर हत्या की गई थी और उनके अवशेष को कुत्तों को खिलाया गया था।अभियोजकों ने कहा कि ब्रूनो फ़र्नांडिस ने उनकी हत्या इसलिए करवा दी क्योंकि वो उनके बच्चे (बेटे) के लिए गुज़ारा भत्ता देने से बचना चाहते थे।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!