इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान प्लेन के हुए दो टुकड़े, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ हादसे का VIDEO

Edited By Seema Sharma, Updated: 08 Apr, 2022 09:17 AM

plane broke into two pieces during emergency landing

मध्य अमेरिका में कोस्टा रिका (Costa Rica) में गुरुवार को इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान प्लेन बीच में ही टूट गया, इससे उसके दो टुकड़े हो गए। इस प्लेन हादसे की कुछ तस्वीरें और वीडियो भी सामने आई हैं।

इंटरनेशनल डेस्क: मध्य अमेरिका में कोस्टा रिका (Costa Rica) में गुरुवार को इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान प्लेन बीच में ही टूट गया, इससे उसके दो टुकड़े हो गए। इस प्लेन हादसे की कुछ तस्वीरें और वीडियो भी सामने आई हैं। गनीमत यह रही कि इस हादसे में विमान के क्रू मेंबर्स को कोई गंभीर चोट नहीं आई। इस हादसे के बाद सैन जोस इंटरनेशनल एयरपोर्ट को जरूर कुछ देर के लिए बंद करना पड़ा।

 

 मध्य अमेरिका में कोस्टा रिका (Costa Rica) में गुरुवार को इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान प्लेन बीच में ही टूट गया, इससे उसके दो टुकड़े हो गए। इस प्लेन हादसे की कुछ तस्वीरें और वीडियो भी सामने आई हैं।

इस घटना के कुछ वीडियो भी सामने आए हैं जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वीडियो में जर्मनी की लॉजिस्टिक कंपनी डीएचएल का पीले रंग का विमान रनवे पर दौड़ता नजर आ रहा है। अचानक विमान का संतुलन बिगड़ता है और पिछले हिस्सों से दो भाग में टूटकर जमीन से टकराते हुए रूक जाता है। इसके बाद विमान से धुंआ निकलता नजर आता है।

 

हादसे के बाद कोस्टा रिका के अग्निशमन कर्मचारी हेक्टर चेव्स ने बताया कि विमान में सवार दो क्रू सदस्यों की स्थिति ठीक है। हालांकि फिर भी रेड क्रॉस कार्यकर्ता गुइडो वास्केज के अनुसार ग्वाटेमाला के इन लोगों को 'चिकित्सा जांच के लिए' एहतियात के तौर पर अस्पताल भेजा गया था।

 

यह हादसा गुरुवार सुबह 10.30 बजे हुआ था। Boeing-757 प्लेन ने सांता मारिया एयरपोर्ट से ही उड़ान भरी थी लेकिन 25 मिनट के बाद ही वह वापस आ गया क्योंकि उसमें कुछ खराबी आई थी, जिसकी वजह से उसको इमरजेंसी लैंडिंग करनी थी। हादसे के बाद एयरपोर्ट शाम 6 बजे तक बंद रहा था।
 

Related Story

Test Innings
England

India

Match will be start at 01 Jul,2022 04:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!