कांग्रेस बोली- भारत जोड़ो यात्रा को बदनाम करने का काम कर रहे भाजपा नेता, करेंगे कानूनी कार्रवाई

Edited By Seema Sharma,Updated: 26 Sep, 2022 05:54 PM

action will be taken to defame quit india yatra congress

कांग्रेस ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा को बदनाम करने और इसके खिलाफ दुष्प्रचार करने वालों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है और पार्टी इन लोगों को सबक सिखा कर ही रहेगी।

नेशनल डेस्क: कांग्रेस ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा को बदनाम करने और इसके खिलाफ दुष्प्रचार करने वालों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है और पार्टी इन लोगों को सबक सिखा कर ही रहेगी। कांग्रेस संचार विभाग के प्रभारी जयराम रमेश ने ट्वीट कर यह जानकारी देते हुए बताया ‘‘हमने भारत जोड़ो यात्रा को नुकसान पहुंचाने के लिए भाजपा नेता और उनके अंधभक्त ऑनलाइन नफरत फैलाने वाली फैक्ट्री बनकर काम कर रहे हैं। हमने इस तरह की फर्ज़ी और विभाजनकारी खबरों के पांच मामलों में कानूनी कार्रवाई शुरू की है। ध्यान रहे! हम इस झूठ पर नरम रुख नहीं लेंगे।''

जयराम रमेश ने कहा कि इस संबंध में एक नवीनतम मामला सामने आया है जिसमें लोकसभा में पार्टी के सांसद हिबी ईडेन ने एक भक्त के उस ट्वीट के खिलाफ शिकायत पुलिस में दर्ज की है जिसमें उसने कथित रूप से भारत जोड़ो यात्रा को भारत तोड़ो यात्रा कहा है। बता दें कि इस तरह की एक शिकायत कांग्रेस सांसद हिबी इडेन ने केरल के पल्लरिवेटम पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई है।
 

 

Related Story

Bangladesh

57/3

14.0

India

Bangladesh are 57 for 3 with 36.0 overs left

RR 4.07
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!