मुंबई के बाद अब चेन्नई के विरोध प्रदर्शन के दौरान दिखा 'Free Kashmir' का पोस्टर

Edited By Yaspal,Updated: 12 Jan, 2020 06:19 AM

after mumbai now free kashmir poster shown during chennai protests

नागरिकता कानून के विरोध के दौरान एक बार फिर ‘Free Kashmir’ का पोस्टर लहराया गया है। चेन्नई के वल्लुवर कोट्टम में शनिवार को CAA और NRC के विरोध में प्रदर्शन के दौरान‘Free Kashmir’का प्लेकार्ड देखने को मिला। इसे लेकर विवाद छेड़ सकता है। इससे पहले...

नेशनल डेस्कः नागरिकता कानून के विरोध के दौरान एक बार फिर ‘Free Kashmir’ का पोस्टर लहराया गया है। चेन्नई के वल्लुवर कोट्टम में शनिवार को CAA और NRC के विरोध में प्रदर्शन के दौरान‘Free Kashmir’का प्लेकार्ड देखने को मिला। इसे लेकर विवाद छेड़ सकता है।
PunjabKesari
इससे पहले मुंबई में विरोध प्रदर्शन के दौरान भी एक महिला महक मिर्जा प्रभु ‘Free Kashmir’ का प्लेकार्ड लिए नजर आई थी। इस मामले में सोशल मीडिया पर उनका चौतरफा विरोध किया गया। बाद में महक पर केस भी दर्ज किया गया था।
PunjabKesari
मामला हाथ से निकता देख महक सोशल मीडिया पर आई और उन्होंने सफाई दी। उन्होंने वीडियों में कहा कि मेरा नाम महक है। मैं मुंबई में रहती हूं और मैं लेखक हूं। ‘Free Kashmir’ पोस्टर पर मैंने कई प्रतिक्रियाएं देखी हैं। इस प्लेकार्ड की गलत व्याख्या की जा रही है। मैं गेटवे ऑफ इंडिया पर प्रदर्शन में शामिल होने के लिए पहुंची। हम जेएनयू के छात्रों के समर्थन में नारे लगा रहा थे।
PunjabKesari
उन्होंने कहा कि मैनें देखा कि कुछ लोग प्लेकार्ड  बना रहे हैं। वहां पर एनआरसी, सीएए और हर विषय पर प्लेकार्ड बन रहे थे। वहां पर एक प्लेकार्ड था जिस पर 'फ्री कश्मीर' लिखा था। मैं कश्मीरी नहीं हूं। मैं मराठी हूं लेकिन प्लेकार्ड को लेकर जो बातें कहीं जा रही हैं वे पूरी तरह से गलत हैं।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!