पहले मतदान फिर जलपान, वोटिंग के बाद दिल्ली के रेस्टोरेंट में मिलेगा 20% का डिस्काउंट

Edited By Radhika,Updated: 30 Apr, 2024 03:52 PM

after voting you will get 20 discount in restaurants in delhi

मतदान के लिए लोगों को प्रेरित करने के लिए अलग अलग तरीके अपनाए जाते हैं। इसी बीच राजधानी दिल्ली में रेस्टोरेंट और टूर एंड ट्रैवल कंपनी मतदाताओं को भारी डिस्काउंट दे रही है। ऑफर की खासियत है कि यह दिल्ली के अलावा बाहर  वोटर्स के लिए भी है।

नेशनल डेस्क: मतदान के लिए लोगों को प्रेरित करने के लिए अलग अलग तरीके अपनाए जाते हैं। इसी बीच राजधानी दिल्ली में रेस्टोरेंट और टूर एंड ट्रैवल कंपनी मतदाताओं को भारी डिस्काउंट दे रही है। ऑफर की खासियत है कि यह दिल्ली के अलावा बाहर  वोटर्स के लिए भी है। चुनाव को देखते हुए दिल्ली में कई टूर एंड ट्रैवल कंपनी और होटल मतदाताओं को लुभावने ऑफर दे रहे है। यहां पहुंचने वाले टूरिस्ट मतदाताओं को 20% का ऑफ दिया जाएगा।

PunjabKesari

दिल्ली में पहाड़गंज संगठन के अध्यक्ष अजय ने बताया कि उन्होंने अपने गेस्ट हाउस और होटल को तैयार कर रखा है। इस ऑफर के लिए बुकिंग्स शुरु कर दी गई है। दिल्ली के अलावा बाहर के मतदाताओं ने भी इसके लिए पहले से बुकिंग करवा दी है।  

PunjabKesari

इस बीच पहाड़गंज के ही दूसरे होटल मालिक राजन ने बताया कि वह ग्राहकों को 20% का ऑफ दे रहे हैं। इसके लिए ग्राहकों को केवल अपनी उंगली पर लगी इंक दिखानी होगी। इसके बाद भी उन्हें डिस्काउंट मिलेगा।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!