Air India के ठेका कर्मचारियों ने की हड़ताल, मुंबई से 12 उड़ानें लेट

Edited By Isha,Updated: 08 Nov, 2018 12:08 PM

air india contract employees strike 12 flights from mumbai

एयर इंडिया का एयर ट्रांसपोर्ट सर्विसेस लिमिटेड (एआईएटीएसएल) का अनुबंधित ग्राउंड स्टाफ मुंबई एयरपोर्ट पर बीती रात से हड़ताल पर है, जिसके कारण मुंबई से कई फ्लाइट लेट हो रही हैं। मामले पर एयर इंडिया के प्रवक्ता का कहना है कि फ्लाइट के परिचालन को...

बिजनेस डेस्कः एयर इंडिया का एयर ट्रांसपोर्ट सर्विसेस लिमिटेड (एआईएटीएसएल) का अनुबंधित ग्राउंड स्टाफ मुंबई एयरपोर्ट पर बीती रात से हड़ताल पर है, जिसके कारण मुंबई से कई फ्लाइट लेट हो रही हैं। एयर इंडिया ने कहा है कि विमानों की उड़ान की स्थिति को सामान्य करने के लिए एयर इंडिया के परमानेंट कर्मचारियों को तैनात कर दिया गया है। मामले पर एयर इंडिया के प्रवक्ता का कहना है कि फ्लाइट के परिचालन को दुरुस्त करने का काम किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि करीब 12 फ्लाइट लेट हैं।


सिर्फ सुबह की मुंबई से जाने वाली फ्लाइट 2 घंटे लेट थी। बताया जा रहा है कि दिवाली का बोनस नहीं मिलने से नाराज एयर इंडिया एयर के ट्रांसपोर्ट सर्विस लिमिटेड (एआईएटीएसएल) के कर्मचारी बुधवार से हड़ताल पर हैं। इसी वजह से मुंबई से आने-जाने वाली विमानों में देरी हो रही है। इस हड़ताल की वजह से यात्रियों की लंबी लाइन लगी हुई है।
PunjabKesari
मुंबई एयरपोर्ट पर कुछ Flights में देरी
जानकारी के अनुसार, एयर इंडिया के प्रवक्ता ने कहा अचानक एआईटीएसएल कर्मियों के हड़ताल पर चले जाने के चलते मुंबई एयरपोर्ट पर कुछ विमानों के परिचालन में देरी हुई है। हम स्थिति का आकलन कर रहे हैं और कोशिश की जा रही है कि जल्द इस समस्या का समाधान हो सके। दिवाली के मौके पर हुई इस हड़ताल के चलते एयरपोर्ट पर यात्रियों को लंबा इंतजार करना पड़ा और कई दिक्कतें सामने आईं।
PunjabKesari
हड़ताल से सभी सेवाओं पर पड़ेगा असर 
बता दें कि ग्राउंड स्टाफ की हड़ताल से यात्रियों को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। विमान में सामान चढ़ाने, विमान में साफ-सफाई करने और कार्गो की जिम्मेदारी ग्राउंड स्टाफ की ही होती है। ऐसे में, कर्मचारियों की इस हड़ताल से इन सभी सेवाओं पर असर पड़ा है।
PunjabKesari

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!