राजस्थानः कोटा में दबंगों ने घर में घुसकर लाठी-चाकू से युवक पर किया हमला, मौत...जूस बेचता था मृतक

Edited By Yaspal,Updated: 08 May, 2024 09:44 PM

in kota bullies entered the house and attacked a young man

राजस्थान के कोटा में हरिजन बस्ती इलाके में बुधवार को 28 वर्षीय एक व्यक्ति के घर में घुसकर लाठी और चाकू से लैस कुछ लोगों ने हमला किया। घायल हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसने दम तोड़ दिया

नेशनल डेस्कः राजस्थान के कोटा में हरिजन बस्ती इलाके में बुधवार को 28 वर्षीय एक व्यक्ति के घर में घुसकर लाठी और चाकू से लैस कुछ लोगों ने हमला किया। घायल हालत में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार पीड़ित रवि राजपूत हरिजन बस्ती इलाके के कलालघाट में रहता था और गन्ने के जूस की दुकान चलाता था। पुलिस ने बताया कि रवि के माता-पिता भी हमले में घायल हो गए, जिनका इलाज अस्पताल में किया जा रहा है।

रामपुर क्षेत्राधिकारी बृजबाला ने बताया कि कुछ युवक बुधवार को राजपूत के घर में कथित तौर पर घुस गए और उस पर लाठियों व धारदार हथियारों से हमला कर दिया। उन्होंने बताया कि जब पीड़ित की मां और पिता ने बीच-बचाव किया तो हमलावरों ने उनपर भी हमला कर दिया। पुलिस को हमले के पीछे कुख्यात अपराधी अनिल सावन उर्फ बादल का हाथ होने का संदेह है। हालांकि अभी तक उसपर न तो मुकदमा दर्ज हुआ है और न ही उसे पकड़ा गया है।

अधिकारी ने बताया कि हमले के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए और उनका अब तक पता नहीं चल पाया है। उन्होंने बताया कि रवि और सावन दोनों का आपराधिक इतिहास रहा है और दोनों के बीच पुरानी रंजिश हमले के पीछे का कारण हो सकती है। पुलिस उपाधीक्षक गरिमा जिंदल ने बताया कि इस घटना में अब तक कोई शिकायत प्राप्त नहीं हुई है, हालांकि मामले की जांच की जा रही है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!