फिर से सत्ता में आने पर जम्मू-कश्मीर से हटा देंगे अनुच्छेद 370: अमित शाह

Edited By vasudha,Updated: 27 Apr, 2019 01:03 PM

amit shah attack on opposition party

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आज दावा किया कि देश की जनता मोदीजी को ही फिर से प्रधानमंत्री बनाएगी। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी जी जैसा नेतृत्व वर्षों बाद देश को प्राप्त हुआ है। अमित शाह ने शनिवार को झारखंड में  चुनावी...

नेशनल डेस्क: भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने शनिवार को कहा कि अगर भगवा पार्टी फिर से सत्ता में आती है तो वह जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटा देगी। शाह ने झारखंड के पलामू जिले में एक जनसभा में कहा कि अगर आप नरेंद्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाएंगे तो हम अनुच्छेद 370 हटा देंगे।
PunjabKesari

कश्मीर भारत का अभिन्न अंग 
शाह ने कहा कि कांग्रेस नीत संप्रग सरकार के दौरान पाकिस्तान के आतंकवादी समूह भारत को लगातार निशाना बनाते थे।  जवानों का सिर भी कलम कर दिया जाता था। उन्होंने कहा कि हम राष्ट्र की सुरक्षा के साथ समझौता नहीं कर सकते। पाकिस्तान भारत से कश्मीर को अलग करना चाहता है। हम ऐसा होने नहीं देंगे। पाकिस्तान से गोली आएगी तो यहां से गोला जाएगा। नेशनल भाजपा अध्यक्ष ने कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला की कश्मीर के लिए अलग प्रधानमंत्री की मांग वाली टिप्पणी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है
PunjabKesari
एयर स्ट्राइक पर कांग्रेस ने मनाया मातम
 शाह ने लोगों से पूछा कि क्या एक देश में दो प्रधानमंत्री होने चाहिए? भाजपा ने राष्ट्र को मोदी दिया और तब से देश की सुरक्षा मजबूत हुई है। उन्होंने कहा कि जब देश 26 फरवरी के बालाकोट हवाई हमले के बाद मिठाई बांटकर खुशी मना रहा था तब कांग्रेस एवं पाकिस्तान में मातम पसरा हुआ था। उन्होंने कांग्रेस नेता सैम पित्रौदा के उस बयान को भी हास्यास्पद बताया जिसमें उन्होंने कहा था कि “कुछ लड़कों” ने गलती की थी और बम गिराए तथा बातचीत करने की वकालत की थी।

PunjabKesari

कांग्रेस ने गरीबों का छीना हक
भाजपा अध्यक्ष ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि 70 साल देश पर राज करने वाली सरकारों ने 50 करोड़ गरीबों के लिए कुछ नहीं किया। मैं उनको पूछना चाहता हूं कि आपने देश के गरीब, दलित, आदिवासी के लिए क्या किया? मोदी सरकार ने पांच साल में देश की 7 करोड़ गरीब माताओं को गैस सिलेंडर देने का काम किया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने 8 करोड़ परिवारों को शौचालय देकर माताओं-बहनों को सम्मान के साथ जीने का अधिकार दिया है।  

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!