भारत में लॉन्च हुआ Aprilia RS 660 Trofeo वेरिएंट, खास तौर पर रेस ट्रैक के लिए किया गया डिजाइन

Edited By Parminder Kaur,Updated: 28 Mar, 2024 11:11 AM

aprilia rs 660 trofeo variant launched in india

Aprilia RS 660 Trofeo वेरिएंट भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इसकी कीमत 18 लाख रुपये एक्स-शोरूम रखी गई है। कंपनी इस बाइक की केवल 28 यूनिट्स ही बनाएगी। Aprilia ने रेस ट्रैक के लिए इस विशेष मॉडल का निर्माण किया है और सबसे तेज लैप टाइम प्राप्त करने के...

ऑटो डेस्क. Aprilia RS 660 Trofeo वेरिएंट भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इसकी कीमत 18 लाख रुपये एक्स-शोरूम रखी गई है। कंपनी इस बाइक की केवल 28 यूनिट्स ही बनाएगी। Aprilia ने रेस ट्रैक के लिए इस विशेष मॉडल का निर्माण किया है और सबसे तेज लैप टाइम प्राप्त करने के लिए इसमें बहुत सारे हिस्से लगाए गए हैं। इस बाइक को अप्रिलिया रेसिंग ने अपने फैक्ट्री रेसिंग प्रोग्राम के एक तहत बनाया है।

इंजन

PunjabKesari
Aprilia ने इसके इंजन में कोई बदलाव नहीं किया है। बाइक का इंजन पहले के समान 659cc, पैरेलल-ट्विन, लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है, लेकिन इसे ट्यून किया गया है। 


सस्पेंशन सिस्टम

PunjabKesari
Aprilia RS 660 Trofeo वेरिएंट को ट्रैक-योग्य बनाने के लिए इसमें कुछ टॉक-क्लास कंपोनेंट जोड़े गए हैं। सस्पेंशन सिस्टम को एंड्रियानी ने फुली एडजेस्टेबल मिसानो इंटरनल कार्ट्रिज के साथ अपडेट किया गया है। यह सिस्टम कंप्रेशन, रिबाउंड डंपिंग और प्रीलोड के लिए काम करता है। रियर में ओहलिन्स AP948 शॉक एब्जॉर्बर है, जो प्रीलोड, कम्प्रेशन और रिबाउंड डंपिंग के लिए पूरी तरह से एडजेस्टेबल है। इसके अलावा इस बाइक में चेसिस को ट्यून किया गया है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!