कश्मीरी फेरन का आतंकी कर रहे हैं गलत इस्तेमाल, बजरंगदल ने उठाई बैन करने की मांग

Edited By Monika Jamwal,Updated: 22 Feb, 2021 09:18 PM

bajrang dal demand ban on kashmiri phiran

बजरंग दल ने मांग की है कि कश्मीरी परिधान फेरन को पूरी तरह से बैन कर दिया जाए।

जम्मू: बजरंग दल ने मांग की है कि कश्मीरी परिधान फेरन को पूरी तरह से बैन कर दिया जाए। संगठन का तर्क है कि आतंकवादी इसका गलत प्रयोग कर रहे हंै और वे अपने नापाक मसंूबों को पूरा करने के लिए फेेरन को इस्तेमाल कर रहे हैं। दल ने कहा कि यह काफी ढीला होता है और इसमें आसानी से हथियार छिपाए जाते हैं। बजरंग दल के नेता राकेश बजरंगी ने कहा कि कई बार ऐसा हुआ है कि आतंकवादी फेरनमें हथियार छिपाकर लाए और उन्होंने हमला कर दिया पर फिर भी सरकार इसे बैन नहीं कर रही है। उन्होंने कहा कि फेरन को पूरी तरह से प्रतिबंध करना ही इस समस्या का हल है। भाजपा भी इस बात का समर्थन कर रही है।

PunjabKesari
बजरंगी ने कहा कि कश्मीर में काम कर रहे है हमारे सैनिकों और पुलिसकर्मियों से बढ़कर हमारे लिए कुछ नहीं है। बहुत बार ऐसा देखा गया कि पारंपरिक फेरन को पहनकर आतंकवादी इसका गलत इस्तेमाल करते हैं।

PunjabKesari
आपको बता दें कि श्रीनगर के भगत इलाके में आतंकी हमले के बाद सामने आए एक वीडियो के बाद बजंगरी का बयानआया है। वीडियो सीसीटीवी फुटेज है। इसमें आतंकी फेरन से राइफल निकल कर पुलिसकर्मी को गोली मारता देखा जा सकता है। वहीं जहां एक तरफ बजरंगी इस फेरन को बैन करने की बात कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ फेरन ने इंटरनेशनल मार्केट में अपनी जगह पक्की कर ली है। 
गौरतलब है कि 2018 में विधानसभा में फेरन को पहनकर आने पर पाबंधी लगाई गई थी। उसके बाद भी काफी बबाल मचा था।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!