बेंगलुरु में RSS कार्यकर्त्ता की हत्या, BJP-RSS ने किया विरोध प्रदर्शन

Edited By ,Updated: 17 Oct, 2016 01:36 PM

bangalore rss worker murder

बेंगलुरु में रविवार को आरएसएस कार्यकर्त्ता की हत्या कर दी गई। इसके विरोध में भाजपा और आरएसएस ने आज बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन किया।

बेंगलुरु: बेंगलुरु में रविवार को आरएसएस कार्यकर्त्ता की हत्या कर दी गई। इसके विरोध में भाजपा और आरएसएस ने आज बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान बड़ी तादाद में कार्यकर्त्ता सड़कों पर उतरे और इस घटना के विरोध में प्रदर्शन किया। आरएसएस कार्यकर्त्ताओं ने शिवाजीनगर बंद करने और शहर के पुलिस कमिश्नर का घेराव करने की भी बात कही है। भाजपा नेता सुरेश कुमार का कहना है कि इस घटना के बाद अब आरएसएस कार्यकर्त्ताओं को भी हथियार रखने की इजाजत मिलनी चाहिए।

गौरतलब है कि बेंगलुरु के एमजी रोड से महज एक किलोमीटर दूर शिवाजीनगर में रविवार सुबह करीब साढ़ें 11 बजे 35 साल के आरएसएस कार्यकर्त्ता रुद्रेश.आर पर धारदार हथियार से हमला कर, उनकी हत्या कर दी गई। रियल एस्टेट एजेंट रुद्रेश का दूध का भी व्यवसाय था। आरएसएस नेता की हत्या की खबर फैलते ही कुछ ही देर में दर्जनों आरएसएस कार्यकर्त्ता कमर्शल रोड पुलिस स्टेशन पर जमा हो गए और आक्रोशित आरएसएस कार्यकर्त्ताओं ने थाने के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। ये लोग रुद्रेश के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है लेकिन अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!