सगी बहन को जान से मार घर के आंगन में दफनाया, उपर से करा दिया सीमेंट का फर्श

Edited By Anu Malhotra,Updated: 04 Apr, 2024 08:10 AM

bareilly uttar pradesh brother killed sister  body  postmortem

उत्तर प्रदेश के बरेली में बेहद खौफनाक मामला सामने आया। एक  भाई ने अपनी बड़ी बहन की हत्या कर उसके शव को घर में ही दफना दिया औऱ उसके उफर से सीमेंट का फर्श डाल दिया ताकि किसी को लाश न मिल सके। हालांकि इस बावजूद आरोपी बच नहीं पाया और पुलिस ने बुधवार को...

नेशनल डेस्क:  उत्तर प्रदेश के बरेली में बेहद खौफनाक मामला सामने आया। एक  भाई ने अपनी बड़ी बहन की हत्या कर उसके शव को घर में ही दफना दिया औऱ उसके उफर से सीमेंट का फर्श डाल दिया ताकि किसी को लाश न मिल सके। हालांकि इस बावजूद आरोपी बच नहीं पाया और पुलिस ने बुधवार को हत्या के 18 दिन बाद आरोपी की निशानदेही पर शव को बाहर निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। 

 मामला सुभाष नगर थाना क्षेत्र के सनइया धन सिंह गांव का है। मृतक बहन रानी रुद्रपुर से 15 मार्च को अपने मायके पहुंची थी और इसके बाद 21 मार्च से वह गायब थी। इस मामले में रानी के एक भाई लखन ने थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. मामले में छानबीन के दौरान जब पुलिस को छोटे भाई रामू पर शक हुआ तो कड़ाई से पूछताछ की गई। जिसके बाद  आरोपी भाई ने हत्या की बात कबूल कर ली। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर घर से शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

 दरअसल, रुपयों को लेनदेन के कारण बहन रानी से गुस्सा होने पर रामू उसकी गला दबाकर हत्या कर दी थी। इसके बाद शव को घर में ही 4 फिट गड्ढे में दफनाकर ऊपर से फर्श डाल दिया।  मृतका रानी की शादी उत्तराखंड के रुद्रपुर निवासीअलिकेश से हुई थी। उसने अपने भाई को टेंपो खरीदने के लिए 50 हजार रुपए उधार दिए थे। उसने जब अपनी बेटी की शादी के लिए   रुपए मांगे तो रामू गुस्सा हो गया और उसने उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। 
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!