हम दुर्गा पूजा, लक्ष्मी पूजा की इजाजत नहीं देते हैं, बीजेपी जुमला पार्टी है- ममता बनर्जी

Edited By Anu Malhotra,Updated: 22 Sep, 2021 06:12 PM

bhabanipur west bengal mamata banerjee jumla party

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज भवानीपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी झूठ बोलती है कि हम राज्य में दुर्गा पूजा, लक्ष्मी पूजा की इजाजत नहीं देते हैं, वो जुमला पार्टी है।  ममता बनर्जी...

कोलकाता- पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज भवानीपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी झूठ बोलती है कि हम राज्य में दुर्गा पूजा, लक्ष्मी पूजा की इजाजत नहीं देते हैं, वो जुमला पार्टी है।  ममता बनर्जी भवानीपुर से विधानसभा उप चुनाव लड़ रहीं हैं। इस सीट पर उनका मुकाबला बीजेपी उम्मीदवार प्रियंका टिबरेवाल और वाम मोर्चा के श्रीजीब विश्वास से है।
 

नरेंद्र मोदी जी, अमित शाह जी, हम आपको भारत को तालिबान जैसा नहीं बनाने देंगे
इस दौरान ममता ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी, अमित शाह जी, हम आपको भारत को तालिबान जैसा नहीं बनाने देंगे। भारत एकजुट रहेगा...गांधी जी, नेताजी, विवेकानंद, सरदार वल्लभ भाई पटेल, गुरु नानक जी, गौतम बुद्ध, जैन... देश में सब एक साथ रहेंगे. हम भारत को किसी को बांटने नहीं देंगे।
 

अगर मैं चुनाव नहीं जीती तो राज्य का मुख्यमंत्री बदल जाएगा
उन्होंने इकबालपुर में कहा कि अगर मैं चुनाव नहीं जीती तो राज्य का मुख्यमंत्री बदल जाएगा, इसलिए मेरे लिए जीत जरूरी है। आप वोट जरूर दें क्योंकि मेरे लिए हर एक वोट महत्वपूर्ण है।
 

जानकारी के लिए बता दें कि पिछले विधानसभा चुनाव में भवानीपुर विधानसभा सीट जीतने वाले तृणमूल कांग्रेस के सोवनदेब चट्टोपाध्याय ने ममता बनर्जी के इस सीट से चुनाव लड़ने के लिए इस्तीफा दे दिया था। उनके इस्तीफे के कारण उपचुनाव कराया जा रहा है। ममता बनर्जी विधानसभा चुनाव में नंदीग्राम से बीजेपी के शुभेंदु अधिकारी से चुनाव हार गई थीं, अब उन्हें मुख्यमंत्री पद पर बने रहने के लिए पांच नवंबर तक निर्वाचित होना होगा।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!