तृणमूल कांग्रेस का आरोप- बदले की राजनीति करने के लिए BJP कर रही केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल

Edited By Pardeep,Updated: 22 Mar, 2022 01:55 AM

bjp using central agencies to do vendetta politics trinamool

पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने राज्य में कथित कोयला घोटाले से संबद्ध धन शोधन के एक मामले में पार्टी के सांसद अभिषेक बनर्जी से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा आठ घंटों तक पूछताछ किए जाने पर भाजपा पर बदले की राजनीति करने के लिए केन्द्रीय...

कोलकाताः पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ने राज्य में कथित कोयला घोटाले से संबद्ध धन शोधन के एक मामले में पार्टी के सांसद अभिषेक बनर्जी से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा आठ घंटों तक पूछताछ किए जाने पर भाजपा पर बदले की राजनीति करने के लिए केन्द्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल करने का सोमवार को आरोप लगाया। तृणमूल के इन आरोपों पर पलटवार करते हुए भाजपा ने कहा कि ईडी और सीबीआई स्वतंत्र एजेंसियां है। पार्टी ने इस बात पर अचरज जताया कि जब भी तृणमूल के नेताओं को तलब किया जाता है पार्टी हर बार दोषारोपण शुरू कर देती है। 

तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव बनर्जी (34) केन्द्रीय जांच एजेंसी के नए कार्यालय में सुबह करीब 11 बजे गए थे और रात आठ बजे से कुछ पहले उन्हें बाहर निकलते देखा गया। बनर्जी के साथ उनके सुरक्षा कर्मी और कानूनी टीम थी। तृणमूल के राज्य महासचिव कुणाल घोष ने कहा कि भगवा पार्टी के जिन नेताओं के नाम सारदा और रोज वैली घोटाले में हैं उन्हें केंद्रीय एजेंसियां क्यों नहीं बुलाती। इसपर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भाजपा प्रवक्ता समिक भट्टाचार्य ने कहा कि ममता बनर्जी नीत पार्टी को ईडी और सीबीआई द्वारा बुलाए जाने पर हर बार शिकायत करने की आदत है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!