पेश हुई BMW R20 Concept बाइक, सबसे शक्तिशाली इंजन से है लैस

Edited By Parminder Kaur,Updated: 25 May, 2024 01:42 PM

bmw r20 concept unveiled

BMW ने R20 Concept को पेश कर दिया है। यह बाइक देखने में एक कैफे रेसर या बॉबर बाइक जैसी लगती है, लेकिन कंपनी ने इसे रोडस्टर बताया है। इस बाइक में नया डिजाइन किया गया फ्यूल टैंक है, जिसे गुलाबी रंग में तैयार किया गया है। BMW R20 Concept का प्रोडक्शन...

ऑटो डेस्क. BMW ने R20 Concept को पेश कर दिया है। यह बाइक देखने में एक कैफे रेसर या बॉबर बाइक जैसी लगती है, लेकिन कंपनी ने इसे रोडस्टर बताया है। इस बाइक में नया डिजाइन किया गया फ्यूल टैंक है, जिसे गुलाबी रंग में तैयार किया गया है। BMW R20 Concept का प्रोडक्शन वर्जन कब आएगा, इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है। 


डिजाइन 

PunjabKesari
इस कॉन्सेप्ट मॉडल में हेड कवर, बेल्ट कवर और एयर इनटेक फनल पॉलिश और एनोडाइज्ड एल्यूमीनियम से बने हुए हैं और पैरालेवर स्ट्रट, फुटरेस्ट सिस्टम और ISR ब्रेक कैलीपर्स गनमेटल में तैयार किए हैं। यह एक सिंगल-सीटर बाइक है, जिसमें रियर LED टेल लैंप को सीट में ही इंटीग्रेट किया है और सीट को क्विल्टेड ब्लैक अलकेन्टारा और फाइन-ग्रेन लेदर से तैयार किया गया है। इसके अलावा इसमें LED हेडलैंप LED DRLs और 3D-प्रिंटेड एल्यूमीनियम रिंग है।


पावरट्रेन 

PunjabKesari
BMW R20 Concept में 2,000cc, एयर-ऑयल-कूल्ड बिग बॉक्सर इंजन दिया गया है, जो  100hp की पावर और 160Nm से अधिक टॉर्क पैदा कर सकता है। यह अब तक का सबसे शक्तिशाली बड़ा बॉक्सर इंजन है।

Related Story

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!