PM मोदी की खातिरदारी पर गदगद हुए ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन, बोले- 'ऐसा लग रहा था मैं सचिन और अमिताभ बच्चन हूं'

Edited By Anu Malhotra, Updated: 22 Apr, 2022 02:58 PM

boris johnson covid 19 india vaccine jab pm modi

भारत के दो दिवसीय दौरे पर आए ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने आज पीएम मोदी से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने भारत की मेजबानी की जमकर तारीफ की। ​​​​​​​

नई दिल्ली: भारत के दो दिवसीय दौरे पर आए ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने आज पीएम मोदी से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने भारत की मेजबानी की जमकर तारीफ की।
 

बता दें कि दिल्ली से पहले  जॉनसन गुरुवार को अहमदाबाद पहुंचे थे। इसके बाद वे शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दिल्ली में हैदराबाद हाउस में मिले। अहमदाबाद में अपने स्वागत पर जॉनसन ने कहा कि जिस तरह का माहौल मैनें देखा उससे वे खुद को सचिन तेंदुलकर और अमिताभ बच्चन जैसे सेलिब्रिटी महसूस कर रहे थे।
 

बोरिस जॉनसन ने दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय बातचीत के बारे में पत्रकारों से बात की। इस दौरान उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। गुजरात में अपने स्वागत पर जॉनसन ने कहा कि 'ऐसा लग रहा था जैसे कि मैं सचिन और अमिताभ हूं। अहमदाबाद में मेरे पोस्टर चारों तरफ लगे हुए थे मैं अभिभूत था।
 

वहीं भारत की कोरोना वैक्सीन पर बड़ा बयान देते हुए बोरिस जॉनसन ने कहा कि  मैंने कोरोना से बचने के लिए भारत की वैक्सीन ही अपने बाजुओं पर लगवाई है। भारत का इसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। 

Related Story

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!