भतीजे के रोने से पढ़ाई में हो रही थी दिक्कत, भाभी ने कहा- 'थोड़ा सब्र करो' देवर ने उतार दिया मौत के घाट

Edited By Anu Malhotra, Updated: 19 Apr, 2022 03:33 PM

brother in law killed sister in law

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां के गांधी नगर पुलिस थाना क्षेत्र में सोमवार शाम को 22 वर्षीय युवक ने अपनी भाभी की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने इसकी जानलकारी दी।

भोपाल: मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां के गांधी नगर पुलिस थाना क्षेत्र में सोमवार शाम को 22 वर्षीय युवक ने अपनी भाभी की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने इसकी जानलकारी दी। पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच में हत्या का कारण दो साल के भतीजे के रोने से चिकित्सा पाठ्यक्रम की प्रवेश परीक्षा (नीट) की तैयारी कर रहे देवर को पढ़ाई में खलल पैदा होता था और इससे भाभी और देवर में अक्सर विवाद होता था।
 

उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी हिरासत में ले लिया है। गांधी पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक अरुण कुमार शर्मा ने मंगलवार को बताया कि घटना सोमवार शाम को पांच बजे गांधी नगर थाना क्षेत्र के शांति नगर की है। सोमवार को मृतक कविता अहिरवार और उसकी सास घर में अपने काम में व्यस्त थीं तथा कविता का पति नौकरी पर घर से बाहर गया हुआ था।
 

उन्होंने बताया कि कविता का दो साल का बच्चा रो रहा था। इसको लेकर आरोपी मनोज ने भाभी से उसे चुप कराने के लिए कहा, क्योंकि उसे पढ़ने में दिक्कत हो रही थी। उन्होंने बताया कि इस पर कविता ने कहा कि चुप हो रहा है, थोड़ा सब्र करो। उन्होंने बताया कि यह सुनकर मनोज को गुस्सा आ गया और उसने सब्जी काटने वाले चाकू से कविता के गले, पेट और हाथ पर वार कर उसकी हत्या कर दी। घटना के बाद मनोज मौके से फरार हो गया।
 

अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। उन्होंने मृतक के परिजन के हवाले से बताया कि मनोज भोपाल के गांधी मेडिकल कॉलेज से डायलिसिस का डिप्लोमा कोर्स कर चुका था और फिलहाल वह मेडिकल प्रवेश की परीक्षा नीट के लिये तैयारी कर रहा था। बच्चे के रोने से उसकी पढ़ाई में खलल होने से मनोज का अक्सर अपनी भाभी से विवाद होता था। उन्होंने कहा कि घटना के समय सास घर से बाहर बाथरुम में थी। उन्होंने कहा कि पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है विवेचना के बाद मामला दर्ज किया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!