विमान उड़ाते वक्त पायलट ने की शर्मनाक हरकत, सोशल मीडिया पर छिड़ गई बहस (देखें वीडियो)

Edited By Tanuja,Updated: 23 Feb, 2019 12:04 PM

china airlines captain has been filmed sleeping in command of boeing

चीन के एक पायलट की शर्मनाक हरकत का  ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। इस वीडियो के सामने आने के बाद ...

बीजिंगः चीन के एक पायलट की शर्मनाक हरकत का  ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जो जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। इस वीडियो के सामने आने के बाद पायलटों के काम के घंटों और आराम को लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है। फ्लाइट के दौरान एक चीनी पायलट के झपकी लेने की एक वीडियो सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीडियो में दिखाई दे रहा पायलट चाइना एयरलाइन्स का सीनियर अधिकारी है।
PunjabKesari
पायलट कोई आम विमान नहीं बल्कि बोइंग 747 उड़ा रहा था। स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, सुरक्षा मानकों का उल्लंघन करने के लिए पायलट के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की गई है। पायलट के पास करीब 20 वर्षों का अनुभव है।वीडियो में पायलट को उड़ान के बीच में सोते हुए देखा जा सकता है। हालांकि, किस टाइम पर पायलट को आंख लग गई, ये पता नहीं चल सका है।

यह वीडियो एक को-पायलट ने बनाया था जिसने पायलट की सोते हुए तस्वीर भी खींची और वीडियो भी बना लिया।पायलट को ना जगाने के लिए को-पायलट के खिलाफ भी अनुशासनात्मक कार्रवाई की गई है। इससे पहले चाइना एयरलाइन्स के पायलटों की हड़ताल की वजह से 100 उड़ाने रद्द कर दी गई थीं जिससे 20,000 यात्रियों को परेशानी हुई।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!