कंगना पर कांग्रेस की आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर सामने आया सीएम सुक्खू का रिएक्शन, जानें क्या बोले?

Edited By rajesh kumar,Updated: 26 Mar, 2024 03:11 PM

cm sukhu reaction light regarding congress objectionable post kangana

अभिनेत्री से नेता बनी कंगना रनौत के खिलाफ एक कथित आपत्तिजनक पोस्ट पर कांग्रेस की हो रही आलोचना के बीच सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू का रिएक्शन सामने आया है। मुख्यमंत्री ने कंगना रनौत को हिमाचल की बेटी कहा है।

नेशनल डेस्क: अभिनेत्री से नेता बनी कंगना रनौत के खिलाफ एक कथित आपत्तिजनक पोस्ट पर कांग्रेस की हो रही आलोचना के बीच सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू का रिएक्शन सामने आया है। मुख्यमंत्री ने कंगना रनौत को हिमाचल की बेटी कहा है। सीएम सुक्खू ने मंगलवार को कहा, ''वह (कंगना रनौत) हिमाचल की बेटी हैं। उनके माता-पिता यहां रहते हैं। उनके पिता को मंडी में कांग्रेस का महासचिव बनाया गया था।'' एक सवाल के जवाब में सीएम ने कहा कि हमने महिलाओं के बीच 1500 रुपए बांटकर महिला सम्मान निधि और कई अन्य योजनाएं शुरू कीं।

आज मंडी में क्या भाव चल रहा है?
कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ‘आज मंडी में क्या भाव चल रहा है?’ लेकिन जैसे ही उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया। उन्होंने दावा किया कि जिस शख्स के पास उनके सोशल मीडिया अकाउंट का एक्सेस है, उसी ने ये हरकत की है। कई भाजपा नेता अभिनेत्री से नेता बनी अभिनेत्री के समर्थन में सामने आए हैं और कांग्रेस की आलोचना की।

पूरा हिमाचल प्रदेश गुस्से में है- जयराम ठाकुर
हिमाचल प्रदेश के नेता विपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा, ''भाजपा इस मामले में कानूनी कार्रवाई करने की दिशा में काम कर रही है। महिलाओं-'मातृशक्ति' का अपमान करना कांग्रेस की आदत बन गई है। पूरा मंडी और हिमाचल प्रदेश गुस्से में है। कांग्रेस को इसके लिए भुगतान करना होगा।'' 

समय आ गया, हम रूढ़िवादिता से लड़ें
भाजपा नेता शाइना एनसी ने एक वीडियो संदेश में कहा, "समय आ गया है कि हम रूढ़िवादिता से लड़ें। एक महिला जो फिल्म बिरादरी या फैशन बिरादरी या किसी अन्य पेशे से आती है वह सक्रिय सार्वजनिक जीवन में क्यों नहीं शामिल हो सकती? यह इच्छा की भावना के साथ है अपने देश के लिए कुछ अच्छा करें जिसके लिए कंगना रनौत ने भाजपा में शामिल होने का फैसला किया है और यह उस स्थिति के लिए माफी है जिसमें आपके पास एक अन्य पार्टी की एक महिला नेता है जो अपने शरीर के अंगों के बारे में बात करने की कोशिश कर रही है।''

हर महिला सम्मान की हकदार- कंगना रनौत
कंगना रनौत ने कांग्रेस नेता पर भी निशाना साधते हुए कहा कि हर महिला सम्मान की हकदार है। उन्होंने कहा, "हर महिला सम्मान की हकदार है, चाहे वह किसी भी पेशे में हो। सबसे ज्यादा मैं 'मंडी' चीज से आहत हूं, जिसे छोटा काशी के नाम से जाना जाता है और जो कई ऋषियों की भूमि रही है।" कंगना ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात के लिए वह दिल्ली जा रही है और कांग्रेस नेता के खिलाफ आगे की कार्रवाई पर फैसला लिया जाएगा। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!