केजरीवाल बोले, AAP- कांग्रेस गठबंधन को राहुल गांधी ने नहीं दिया भाव

Edited By Seema Sharma,Updated: 14 Feb, 2019 04:35 PM

congress denied much to the coalition with aap kejriwal

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवा को कहा कि कांग्रेस ने आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन से ‘‘काफी हद तक’’ इनकार कर दिया है। उनका यह बयान तब आया है जब उन्होंने एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवा को कहा कि कांग्रेस ने आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन से ‘‘काफी हद तक’’ इनकार कर दिया है। उनका यह बयान तब आया है जब उन्होंने एक दिन पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी समेत विपक्षी नेताओं के साथ एक बैठक में भाग लिया। कांग्रेस के साथ गठबंधन पर एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि उसने आप के साथ गठबंधन से ‘‘काफी हद तक’’ इनकार कर दिया है। यह पूछे जाने पर कि क्या कांग्रेस के साथ गठबंधन करने के लिए आप ज्यादा उत्सुक हैं, इस पर उन्होंने कहा कि त्रिपक्षीय मुकाबले से भाजपा को फायदा मिलेगा।
PunjabKesari
गौरतलब है कि लोकसभा चुनावों के लिए संयुक्त भाजपा रोधी मोर्चे पर आगे बढ़ते हुए राहुल गांधी और ममता बनर्जी समेत विपक्ष के शीर्ष नेता मोदी सरकार को सत्ता से बाहर करने तथा चुनाव पूर्व गठबंधन बनाने पर विचार करने के लिए साझा न्यूनतम कार्यक्रम तैयार करने के वास्ते एक साथ मिलकर काम करने पर बुधवार को राजी हुए। राकांपा अध्यक्ष शरद पवार ने यहां अपने आवास पर बैठक की मेजबानी की। बैठक में कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी और केजरीवाल पहली बार एक साथ दिखे।
PunjabKesari
AAP ने फैलाई थी झूठी अफवाह: कांग्रेस
केजरीवाल के बयान पर कांग्रेस की दिल्ली इकाई ने दावा किया कि सीएम ने अपनी पार्टी का अस्तित्व बचाने के लिए गठबंधन की अफवाह फैला रहे थे, जबकि कांग्रेस की ओर से इस संदर्भ में कोई बात नहीं हुई थी। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष राजेश लिलोठिया ने इस बारे में पूछे जाने पर कहा कि गठबंधन को लेकर अफवाह केजरीवाल जी ने फैलाई थी। हमारी ओर से गठबंधन को लेकर कोई बात नहीं हुई। हमने पहले से तय कर रखा है कि हम दिल्ली में अकेले चुनाव लड़ेंगे।

PunjabKesari

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!