कांग्रेस ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- अमीरों की कठपुतली है PM मोदी

Edited By Utsav Singh,Updated: 16 Apr, 2024 01:15 PM

congress targeted bjp said pm modi is a puppet in the hands of the rich

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें देश के कुछ बड़े कारोबारियों की कठपुतली करार दिया।

नेशनल डेस्क : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें देश के कुछ बड़े कारोबारियों की कठपुतली करार दिया। गांधी ने आरोप लगाया कि मोदी का काम असल मुद्दों से जनता का ध्यान भटकाना, अमीर उद्योगपतियों की रक्षा करना और “उनके बैंक कर्जों को माफ करना” है। वायनाड से मौजूदा सांसद गांधी ने कहा, “प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भारत में पांच-छह बड़े अमीर उद्योगपतियों की कठपुतली हैं।” उन्होंने दावा किया कि मोदी ने देश में 20-25 लोगों को करीब 16 लाख करोड़ रुपये दिए हैं। गांधी ने जिले के कोडियाथुर में रोड शो में आए पार्टी समर्थकों, कार्यकर्ताओं और भारी भीड़ को संबोधित करते हुए कहा, “लेकिन वह उन मुद्दों पर बात नहीं करते जिनका आज देश के किसान सामना कर रहे हैं।”

PunjabKesari

चुनावी बॉण्ड मोदी द्वारा की गई जबरन वसूली
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री बेरोजगारी और महंगाई पर भी कुछ नहीं कहते। चुनावी बॉण्ड के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि बॉण्ड प्रधानमंत्री मोदी द्वारा की गई एक तरह की जबरन वसूली थे। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) पर संविधान को नष्ट करने और बदलने की कोशिश करने का आरोप लगाते हुए कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव का यही एकमात्र बड़ा मुद्दा है और बाकी सभी मुद्दे इसी से निकले हैं। उन्होंने केरल में आगामी लोकसभा चुनावों के लिए जारी अपने प्रचार अभियान के तहत सुबह करीब 11:30 बजे यहां कोडियाथुर से एक विशाल रोड शो निकाला। उनके साथ सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ता और समर्थक भी थे, जो उन्हें ले जा रहे वाहन के साथ-साथ और आगे-आगे चल रहे थे।

PunjabKesari

राहुल दूसरी बार अपने संसदीय क्षेत्र आए
वायनाड सीट से इस बार भी जीत की उम्मीद लगा रहे गांधी लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद 15 अप्रैल को दूसरी बार अपने संसदीय क्षेत्र आए। कांग्रेस नेता ने इस महीने की शुरुआत में वायनाड में अपना नामांकन पत्र दाखिल करने और एक विशाल रोड शो के बाद चुनाव अभियान की शुरुआत की थी। गांधी ने 2019 के लोकसभा चुनाव में वायनाड सीट पर 4,31,770 मतों के अंतर से जीत हासिल की थी। केरल की 20 लोकसभा सीटों के लिए 26 अप्रैल को मतदान होगा। 

 

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!