कोर्ट ने दिया बड़ा झटका, अभी जेल में ही रहेंगी BRS नेता के. कविता, 8 दिनों के लिए बढ़ी हिरासत

Edited By Mahima,Updated: 15 Apr, 2024 10:56 AM

court gave a big blow brs leader will remain in jail for now kavita

केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने कथित दिल्ली आबकारी नीति घोटाले के संबंध में भ्रष्टाचार के एक मामले में गिरफ्तार भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) की नेता के. कविता को यहां एक अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें 23 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया...

नेशनल डेस्क: केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने कथित दिल्ली आबकारी नीति घोटाले के संबंध में भ्रष्टाचार के एक मामले में गिरफ्तार भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) की नेता के. कविता को यहां एक अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें 23 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी को तिहाड़ जेल से गिरफ्तार किया गया।
 

Excise case: BRS leader K Kavitha says "It is not CBI custody, it is a BJP custody. Whatever BJP is speaking outside, CBI is asking the same inside, asking again and again for 2 years, nothing new..." pic.twitter.com/qfBmgYbWRJ

— ANI (@ANI) April 15, 2024

इसी बीच बीआरएस नेता के कविता का कहना है, "यह सीबीआई की हिरासत नहीं है, यह बीजेपी की हिरासत है। बीजेपी जो बाहर बोल रही है, सीबीआई अंदर वही पूछ रही है, बार-बार 2 साल मांग रही है, इसमें कोई नई बात नहीं है।"

कविता को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने गिरफ्तार किया था, जिसके बाद वह तिहाड़ में बंद थी । न्यायाधीश द्वारा पूर्व में दी गई तीन दिन की पुलिस हिरासत की अवधि समाप्त होने के बाद सीबीआई ने आरोपी को अदालत में पेश किया। सीबीआई अधिकारियों ने हाल ही में एक विशेष अदालत से अनुमति लेने के बाद कविता से जेल के अंदर पूछताछ की थी।
 

#WATCH | Excise case: BRS leader K Kavitha being taken from Delhi's Rouse Avenue Court after hearing.

K Kavitha was sent to judicial custody till April 23. pic.twitter.com/AzCHRHTEoP

— ANI (@ANI) April 15, 2024

बीआरएस नेता से मामले में सह-आरोपी बुच्ची बाबू के फोन से मिले व्हाट्सऐप चैट और एक भूमि सौदे से संबंधित दस्तावेजों के बारे में पूछताछ की गई थी। आरोप है कि आबकारी नीति में कथित बदलाव के लिए आम आदमी पार्टी (आप) को रिश्वत के रूप में 100 करोड़ रुपये दिए गए थे। ईडी ने कविता (46) को हैदराबाद के बंजारा हिल्स स्थित उनके आवास से 15 मार्च को गिरफ्तार किया था और वह न्यायिक हिरासत में हैं। 

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!