यजुवेंद्र सिंह चहल के बाद अब IPL खेल रहे इस क्रिकेटर की चुनाव में एंट्री, सनराइजर्स हैदराबाद के हैं ऑलराउंडर खिलाड़ी

Edited By Anu Malhotra,Updated: 10 May, 2024 09:13 AM

cricketer  lok sabha elections yajuvendra singh chahal  shahbaz ahmed

लोकसभा चुनाव  में एक और क्रिकेटर की एंट्री हो गई है।  क्रिकेटर यजुवेंद्र सिंह चहल के बाद अब  क्रिकेटर शहबाज अहमद की भी एंट्री हो गई है। उन्हें हरियाणा के नूंह में बड़ी जिम्मेदारी मिली है। हरियाणा के नूंह में प्रशासन ने यूथ आइकॉन क्रिकेटर शहबाज अहमद...

 नेशनल डेस्क: लोकसभा चुनाव  में एक और क्रिकेटर की एंट्री हो गई है।  क्रिकेटर यजुवेंद्र सिंह चहल के बाद अब  क्रिकेटर शहबाज अहमद की भी एंट्री हो गई है। उन्हें हरियाणा के नूंह में बड़ी जिम्मेदारी मिली है। हरियाणा के नूंह में प्रशासन ने यूथ आइकॉन क्रिकेटर शहबाज अहमद को ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया है। वे लोगों को लोकसभा चुनाव में 25 मई को मतदान करने के लिए प्रोत्साहित करेंगे। डीसी एवं जिला निर्वाचन अधिकारी धीरेंद्र खड़गटा ने उनको एंबेसडर को लेकर पत्र सौंपा। ​​​​​​ 

बता दें कि शहबाज अहमद IPL में RCB(रॉयल चैलेंजर बंगलुरू) की तरफ से खेल रहे हैं। उन्हें 2024 आम चुनाव में मतदान के ग्राफ को बढ़ाने के लिए स्वीप कार्यक्रम के तहत यूथ आइकॉन शहबाज को नूंह जिले में ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया है। गौरतलब है कि शहबाज का पूरा नाम शहबाज अहमद मेवाती है। वह हरियाणा के ही रहने वाले हैं, हालांकि उनकी घरेलू बंगाल है। 

 PunjabKesari

इसके बाद अब भारतीय क्रिकेटर शहबाज अहमद अब मतदाताओं को 25 मई मतदान के दिन बढ़ चढक़र मतदान के लिए प्रेरित करेंगे। शहबाज अहमद ने जिला के नागरिकों को मतदान के लिए हिंदी भाषा के अलावा ठेठ मेवाती भाषा में मतदान की अपील की।

उन्होंने कहा कि मतदान करना हमारा संवैधानिक अधिकार है और हर 5 वर्ष बाद देश में अपनी पसंद की सरकार चुनने का अवसर मिलता है। इसलिए प्रत्येक नागरिक का यह दायित्व बनता है कि वह अपना मतदान अवश्य करें और देश के निर्माण में भागीदार बने। उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी धीरेंद्र खड़गटा ने वीरवार को जिले में आयोजित की जा रही स्वीप गतिविधियों के तहत क्रिकेटर शहबाज अहमद को जिला ब्रांड एंबेसडर का पत्र सौंपा। उन्होंने कहा कि क्रिकेटर शहबाज अहमद को जिले में 25 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए स्वीप गतिविधियों का ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया है।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!