बेटी ने April Fool डे पर किया भद्दा मज़ाक, तबाह हुई मां की जिंदगी, घर से निकाला

Edited By Radhika,Updated: 03 Apr, 2024 01:42 PM

daughter made lewd joke on april fool mother s life ruined

1 अप्रैल को April Fool को दुनियाभर में April Fool डे के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन लोग अपने रिशतेदारों, दोस्तों के साथ मज़ाक कर उन्हें April Fool बनाते हैं। कई बार ये मजाक इतने भद्दे होते हैं, कि उन्हें सहन करना दूसरों के लिए काफी मुश्किल होता है।

नेशनल डेस्क:1 अप्रैल को April Fool को दुनियाभर में April Fool डे के तौर पर मनाया जाता है। इस दिन लोग अपने रिशतेदारों, दोस्तों के साथ मज़ाक कर उन्हें April Fool बनाते हैं। कई बार ये मजाक इतने भद्दे होते हैं, कि उन्हें सहन करना दूसरों के लिए काफी मुश्किल होता है। ऐसा ही एक मज़ाक महिला के साथ हुआ, जिससे उसकी जिंदगी में भूचाल आ गया। जानते हैं कि क्या है ये पूरा मामला-

बताया जा रहा है कि एक महिला अपनी 21 वर्षी बीमार बेटी सूसन को देखने अस्पताल जा रही थी। अचानक उसकी रुममेट ने कॉल कर कहा कि सूसन की तबीयत बिगड़ गई है और उसकी मौत हो गई है। महिला फोन रखकर फूटकर रोने लगी। महिला ने ये पूरा किस्सा रेडिट पर शेयर किया, जोकि काफी हैरान करने वाला था।

PunjabKesari

लगभग आधे घंटे ऐसी हालत में रहने के बाद महिला ने देखा कि उसकी बेटी अपनी रूममेट के साथ घर आकर 'अप्रैल फूल' चिल्लाकर हंसने लगी, जिसके बाद उसने बताया कि वह प्रैंक कर रही है। वह ठीक है और उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और वह अपनी मां इस बात का सरप्राइज़ देना चाहती थी। महिला ने बताया कि उसे काफी गुस्सा आया।

महिला ने लिखा- मैं बुरी तरह उसपर चिल्लाई और उससे कहा कि दोबारा मेरे घर में वापस मत आना। मैंने उससे तुरंत घर की चाभियां भी ले लीं। मेरी बेटी मुझे समझाने लगी और मेरे गुस्से को देखकर वह आखिरकार फूटकर रो पड़ी। लेकिन मैं अभी उसे बिल्कुल माफ करने वाली नहीं हूं।

महिला ने कहा- मेरे लिए बेटी को इस गलती के लिए माफ करना मुश्किल है। मैं उससे बात नहीं करुंगी और बेहद नाराज़ भी हूं और अभी कुछ नहीं कहना चाहती। उन्होंने बताया कि बेटी अब हर दिन कॉल करके मुझे शांत करने की कोशिश करती है लेकिन मैं उसका फोन नहीं उठाती।

 

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!