इंदौर में RTO परिसर में गुंडागर्दी, तीन भाइयों पर चाकू से हमला

Edited By prashar,Updated: 24 May, 2018 03:26 PM

fight in indore rto office

आरटीओ कार्यालय में बुधवार को दो पक्षों में विवाद के बाद चाकूबाजी हो गई। इस हमले तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, घटना के बाद आरोपी कार में बैठकर मौके से फरार हो गए।

इंदौर :  आरटीओ कार्यालय में बुधवार को दो पक्षों में विवाद के बाद चाकूबाजी हो गई। इस हमले तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं, घटना के बाद आरोपी कार में बैठकर मौके से फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार घायलों के नाम रवि, जितेंद्र और रंजीत निवासी प्रजापति नगर हैं। तीनों युवक आपस में भाई हैं। दरअसल कुछ समय पहले फाइनेंस कंपनी ने इनकी स्कॉर्पियो गाड़ी को किस्तें न भरने के चलते सीज कर लिया था। इसके बाद कंपनी ने इस कार को दूसरे लोगों को बेच दिया और तीनों भाई आरटीओ दफ्तर में इसी बात की आपत्ति लगाने के लिए आए थे।

इस दौरान जिन लोगों ने यह गाड़ी खरीदी थी वह भी आरटीओ दफ्तर पहुंचे। दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ। इस पर गाड़ी खरीदने वाले पक्ष ने तीनों भाइयों पर चाकुओं से हमला कर दिया और मौके से फरार हो गए। आरटीओ जितेंद्र रघुवंशी को घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने तुरंत घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!