पहले प्रेमी ने मिलने बुलाया, फिर सरेआम प्रेमिका को कंधे पर उठाकर लगा भागने, फिर...

Edited By Mahima,Updated: 19 Feb, 2024 05:03 PM

first the lover called to meet

सोशल मीडिया पर रोज कुछ ना कुछ वारयल होता ही रहता है। इसी बीच बिहार के समस्तीपुर जिले का भी क वीडियो खुब चर्चा में बना हुआ है।इसमें एक प्रेमी अपने प्रेमिका को कंधे पर उठाकर भागते हुए दिख रहा है।

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया पर रोज कुछ ना कुछ वारयल होता ही रहता है। इसी बीच बिहार के समस्तीपुर जिले का भी क वीडियो खुब चर्चा में बना हुआ है।इसमें एक प्रेमी अपने प्रेमिका को कंधे पर उठाकर भागते हुए दिख रहा है। इस अजब प्रेम की गजब कहानी सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।उनके बीच इंस्टाग्राम के जरिए दोस्ती हुई थी। फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई। दरअसल, छपरा जिले के रहने वाले सेना के एक जवान की समस्तीपुर की रहने वाली लड़की से इंस्टाग्राम पर दोस्ती हो गई। 

PunjabKesari

यह दोस्ती का सिलसिला कुछ महीनों तक चलने के बाद प्यार में बदल गया। इसके बाद दोनों फोन पर बातें करने लगे। फिर व्हाट्सएप पर वीडियो कॉलिंग होने लगी और दोनों मिलने भी लगे। एक साल तक दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ा लेकिन फिर धीरे-धीरे प्रेमिका ने दूरी बनाना शुरू कर दी। इसपर रविवार को प्रेमी ने चालाकी से थानेश्वर स्थान मंदिर के पास प्रेमिका को मिलने के लिए बुला लिया। दोनों के बीच बातचीत चल ही रही थी कि तभी प्रेमिका की मां और बहन पीछे से आ पहुंची। इसी दौरान बहस करते हुए प्रेमी प्रेमिका को अपने कंधे पर उठाकर भागने लगा।

PunjabKesari

नगर थाना परिसर में प्रेमिका को साथ ले जाने के जिद पर अड़े प्रेमी और उसकी मां के बीच बहस होने लगी। प्रेमिका ने प्रेमी के साथ जाने से इनकार कर दिया। लेकिन प्रेमी फिर भी बार बार उसे साथ चलने के लिए कहता रहा। काफी देर तक यह ड्रामा नगर थाना के मुख्य द्वार के पास चला। यह देख कर एक राहगीर ने इसका वीडियो बना लिया। वायरल वीडियो में दिखाया गया कि जब प्रेमिका और प्रेमी में बहस हो रही थी तभी लड़की की मां और बहन वहां पहुंच जाती है। 

PunjabKesari

फिर जब मां और बहन प्रेमिका को लेकर जाने लगती हैं तब सेना का जवान प्रेमिका को जबर दस्ती कंधे पर उठा कर भागने लगता है। लेकिन इस बीच पुलिस को देख कर प्रेमी लड़की को छोड़कर फरार हो जाता है। हालांकि, प्रेमिका के परिजनों के द्वारा थाना में कोई आवेदन नही दिया गया है। इसलिए कोई एक्शन नहीं लिया गया है। पुलिस ने कहा है कि अगर शिकायत मिलती है तो आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!