Holi पर मिल रहे शानदार ऑफर, 7,500 तक की छूट, फोन समेत कई प्रोडक्ट हुए सस्ते

Edited By Mahima,Updated: 24 Mar, 2024 12:39 PM

great offers available on holi discount up to rs 7 500

Holi का आगमन हो चुका है और इसके साथ ही इस त्योहार पर लगने वाली बंपर सेल की शुरुआत भी हो चुकी है। लेकिन इस बार सिर्फ Flipkart और Amazon ही नहीं, बल्कि कई प्लेटफॉर्म ने होली पर सेल की शुरुआत कर दी है।

नेशनल डेस्क: Holi का आगमन हो चुका है और इसके साथ ही इस त्योहार पर लगने वाली बंपर सेल की शुरुआत भी हो चुकी है। लेकिन इस बार सिर्फ Flipkart और Amazon ही नहीं, बल्कि कई प्लेटफॉर्म ने होली पर सेल की शुरुआत कर दी है। इन सेल में कई अच्छे ऑफर्स, डील, डिस्काउंट और कैशबैक को लिस्टेड किया गया है। इसके साथ ही यूजर्स को जबरदस्त बैंक ऑफर्स भी मिल रहे।

इन सेल में स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी, स्पीकर, AC, लैपटॉप आदि पर भी अनेक डिस्काउंट मिल रहे है। यहां यूजर्स 60 पर्सेंट तक की छूट और 7,500 रुपये के बैंक ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। आइए इसके बारे में डिटेल्स में जानते हैं। 

PunjabKesari

Reliance Digital पर लगी सेल 
रिलायंस डिजिटल ने भी अपने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर होली को लेकर एक स्पेशल सेल का ऐलान कर दिया है। इस सेल के दौरान यूजर्स को ढेरों डिस्काउंट भी दिए जा रहे है। इस सेल का नाम Holi Special Offers रखा गया है। इन सेल में मैक्सिमम 7,500 रुपये का इंस्टैंड डिस्काउंट लिस्टेड किया है, जिसके लिए चुनिंदा बैंक के कार्ड या फिर OneCard का इस्तेमाल किया जा सकते हैं।

PunjabKesari

स्मार्ट टीवी से लेकर लैपटॉप पर है ढेरों डिस्काउंट 
रिलायंस डिजिटल के ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर लिस्टेड डिटेल्स के मुताबिक, लैपटॉप पर 50 पर्सेंट तक के डिस्काउंट का बेनेफिट उठा सकते हैं। इसके अलावा कूलर पर 45 पर्सेंट का डिस्काउंट लिस्टेड है। इसमें 10 पर्सेंट इंस्टैंट डिस्काउंट लिस्टेड है। अगर आप होली की पार्टी के लिए स्पीकर्स खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो यहां से स्पीकर्स भी खरीद सकते हैं।

PunjabKesari

Realme Sale पर जबरदस्त सेल 
Realme India की वेबसाइट पर सेल की शुरुआत हो चुकी है। इस सेल का नाम Realme Holi 2024 है। इस सेल के दौरान कई डिस्काउंट का फायदा उठाया जा सकता है। यहां डिस्काउंट, डील्स और कई बैंक ऑफर्स भी लिस्टेड किए गए हैं। यहां 5000 रुपये तक का डिस्काउंट भी लिस्टेड है। Realme India वेबसाइट पर कंपनी ने सभी हैंडसेट के साथ ऑफर और बैंक ऑफर दोनों को लिस्टेड किया है। इतना ही नहीं यहां कई लेटेस्ट स्मार्टफोन भी शामिल हैं। इसके अलावा Realme C53 भी लिस्टेड है, जो 108MP के कैमरा वाला भारत का सबसे सस्ता फोन है।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!