पत्नी को ट्रेन में बिठाने गया पति खुद ही हो गया अंदर लाॅक...बेटी ने पोस्ट शेयर कर सुनाया मजेदार किस्सा

Edited By Anu Malhotra,Updated: 03 Apr, 2024 08:34 AM

gujarat wife board vande bharat express

गुजरात के एक व्यक्ति को अपनी पत्नी को वंदे भारत एक्सप्रेस में चढ़ने में मदद करते समय एक अप्रत्याशित रोमांच का अनुभव हुआ। शख्स ने पत्नी के भारी भरकम लगेज को वंदे भारत ट्रेन के अंदर पहुंचाना उस समय महंगा पड़ गया जब वह खुद ट्रेन में फंस गया और अगले...

 नेशनल डेस्क:  गुजरात के एक व्यक्ति को अपनी पत्नी को वंदे भारत एक्सप्रेस में चढ़ने में मदद करते समय एक अप्रत्याशित रोमांच का अनुभव हुआ। शख्स ने पत्नी के भारी भरकम लगेज को वंदे भारत ट्रेन के अंदर पहुंचाना उस समय महंगा पड़ गया जब वह खुद ट्रेन में फंस गया और अगले स्टेशन तक उसे पत्नी के साथ मजबूरन सफर करना पड़ा।  

उनकी बेटी, कोशा ने 2 अप्रैल को एक्स पर एक पोस्ट में अपने माता-पिता की "प्रीमियम यात्रा" की कहानी साझा की। अपने पोस्ट में कोशा ने अपने पिता के साथ व्हाट्सएप पर हुई चैट का स्क्रीनशॉट भी साझा किया, जिसमें उस शख्स ने उसे अपनी पत्नी के साथ एक सेल्फी भेजी थी।

कोशा ने कहा कि उनकी मां उनसे मिलने के लिए मंगलवार को वंदे भारत में पहली बार वडोदरा से मुंबई की यात्रा कर रही थीं। चूँकि उनके पास दो बड़े बैग थे, इसलिए उनके पति ने उसके लिए सामान ले लिया और उसे सीटों के पास अच्छी तरह से व्यवस्थित कर दिया ताकि वह आराम से बैठ सके।


PunjabKesari

जब कोशा के माता-पिता अंदर थे, तो ट्रेन का स्वचालित दरवाज़ा बीप करने लगा। इससे पहले कि उसके पिता कुछ समझ पाते, वह ट्रेन के अंदर बंद हो गये और ट्रेन चल पड़ी। जब उसके पिता ने ट्रेन रोकने के लिए टिकट कलेक्टर से संपर्क किया, तो उस व्यक्ति ने कहा कि बहुत देर हो चुकी है और ट्रेन पहले ही गति पकड़ चुकी है।

PunjabKesari

नतीजतन, उसके माता-पिता दोनों एक अप्रत्याशित संयुक्त यात्रा पर निकल पड़े, और पिता अगले स्टेशन, सूरत स्निटेशन पर उतरे।  उनकी पत्नी मुंबई चली गईं और उनकी कार मीलों दूर वडोदरा रेलवे स्टेशन पर खड़ी रही। यह पोस्ट लगभग 90 हजार बार देखे जाने के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिससे लोगों में हंसी और मनोरंजन शुरू हो गया, जो घटनाओं के इस अप्रत्याशित मोड़ से चकित थे।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!