दिल्ली-एनसीआर में भारी बारिश, कई जगहों पर लगा लंबा जाम

Edited By vasudha,Updated: 01 Sep, 2018 02:13 PM

heavy rain in delhi

दिल्ली-एनसीआर में शनिवार सुबह हुई बारिश ने उमस भरी गर्मी से राहत दी। हालांकि कई जगह सड़कों पर पानी जमा होने के कारण जनजीवन भी अस्त व्यस्त हो गया। काम पर जाने वाले लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा...

नेशनल डेस्क: राष्ट्रीय राजधानी के कई हिस्सों में शनिवार को भारी बारिश के बाद जलभराव की स्थिति पैदा होने और ट्रैफिक जाम के चलते शहर लगभग थम सा गया। मिंटो रोड पर सिविक सेंटर के पास सड़कों पर जलजमाव हो गया और सिविल लाइन्स इलाके में भी ऐसी ही स्थिति देखने को मिली जहां कई कारें पानी में आधी डूबी नजर आईं।  
PunjabKesari
दिल्ली यातायात पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि लोनी रोड के लोहे के पुल, खजूरी चौक, वजीराबाद रोड, भजन पुरा मुख्य बाजार, अप्सरा बॉर्डर, यमुना मार्ग, आईपी कॉलेज, एमजीएम रोड, रिंग रोड, आईपी फ्लाईओवर के नीचे विकास मार्ग, छत्ता रेल, लोथियां रोड पर जलजमाव की खबरें मिली हैं। बारिश के बाद मोदी मिल फ्लाईओवर के नीचे सड़कों पर, इंदिरा गांधी हवाईअड्डे के रास्ते में पडऩे वाले राव तुला राम टी प्वाइंट, बहादुर शाह जफर मार्ग, रिंड रोड के लाजपात नगर मार्केट, दिल्ली पुलिस मुख्यालय के पास इंद्रप्रस्थ मार्ग, राजेंद्र प्रसाद रोड, जीटी करनाल रोड, मिंटो रोड और अन्य मार्गों पर पानी भर गया।
PunjabKesari
यातायात पुलिस ने आश्रम की तरफ जाने वाले दिल्ली-नोएडा मार्ग पर जाने से बचने के लिए भी कहा क्योंकि एक बस के खराब हो जाने के चलते वहां यातायात बाधित हो गया है। भारी बारिश के चलते राष्ट्रपति भवन का ‘चेंज ऑफ गार्ड’ समारोह भी रद्द कर दिया गया।  राष्ट्रपति भवन की ओर से ट्वीट किया गया कि नई दिल्ली में भारी बारिश के चलते राष्ट्रपति भवन के प्रांगण में होने वाले चेंज ऑफ गार्ड समारोह का आयोजन आज  नहीं होगा।

PunjabKesari
मथुरा रोड, शेरशाह रोड, मथुरा रोड से भैरों रोड, पुराना किला रोड, बिहारी कॉलोनी, मर्हिष रमण मार्ग, तीन मूर्ति लेन, 11 मूर्ति और डाकघर के पास गिरधारी लाल गोस्वामी मार्ग पर अत्याधिक जलभराव के कारण यातायात प्रभावित हुआ। आज सुबह से दिल्ली में 61 मिलीमीटर बारिश दर्ज की गई है और मौसम वैज्ञानिकों ने दिनभर बारिश होने का अनुमान व्यक्त किया है। दिल्ली यातायात पुलिस ने अपने ट्विटर हैंडल पर शहरवासियों को किस मार्ग से बचना है, इस संबंध में अलर्ट पोस्ट कर रही है।  

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!