ओडिशा: होली की खुशियां मातम में बदली, तालाब में डूबकर तीन छात्रों की दर्दनाक मौत

Edited By rajesh kumar,Updated: 26 Mar, 2024 07:53 PM

holi three students died tragically by drowning in the pond

ओडिशा के कटक, जगतसिंहपुर और बालासोर जिले में होली का जश्न मनाने के बाद तालाब में नहाते समय अलग अलग घटनाओं में कम से कम तीन छात्र डूब गए। होली के जश्न से जुड़ी एक अन्य घटना में कुछ लोग घायल हो गए।

नेशनल डेस्क: ओडिशा के कटक, जगतसिंहपुर और बालासोर जिले में होली का जश्न मनाने के बाद तालाब में नहाते समय अलग अलग घटनाओं में कम से कम तीन छात्र डूब गए। होली के जश्न से जुड़ी एक अन्य घटना में कुछ लोग घायल हो गए। दरअसल, कटक जिले के भोगड़ा गांव में होली मनाते समय कथित तौर पर दो समूहों के बीच झड़प हुई, जिसमें कुछ लोग घायल हो गए।

पुलिस ने कहा कि दो समूहों के बीच हुई झड़प का सटीक कारण अभी पता नहीं चला है, लेकिन पिछली दुश्मनी के नतीजतन यह झड़प हुई होगी, ऐसी आशंका है। अधिकारियों ने बताया कि इस घटना के बाद इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कटक में करमुआं गांव में 12वीं कक्षा का एक छात्र तालाब में डूब गया, जबकि जगतसिंहपुर में कटकुला गांव में नहाते समय एक नाबालिग की मौत हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि रिपोर्ट के अनुसार होली खेलने के बाद बालासोर के सोरो में एक 10 वर्षीय लड़का डूब गया। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!