Hyundai Alcazar की डिलीवरी के लिए करना पड़ सकता है लंबा इंतजार, कंपनी ने जारी किया वेटिंग पीरियड

Edited By Parminder Kaur,Updated: 25 Mar, 2024 10:37 AM

hyundai alcazar waiting period

अगर आप भी Hyundai Alcazar खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो इसकी डिलीवरी के लिए आपको इंतजार करना पड़ सकता है। इस गाड़ी का वेटिंग पीरियड 6 महीने तक पहुंच गया है। बुकिंग कराने के बाद डिलीवरी के लिए 4-6 महीने तक इंतजार करना पड़ेगा। ये सभी वेरिएंट्स पर...

ऑटो डेस्क. अगर आप भी Hyundai Alcazar खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो इसकी डिलीवरी के लिए आपको इंतजार करना पड़ सकता है। इस गाड़ी का वेटिंग पीरियड 6 महीने तक पहुंच गया है। बुकिंग कराने के बाद डिलीवरी के लिए 4-6 महीने तक इंतजार करना पड़ेगा। ये सभी वेरिएंट्स पर लागू है। Hyundai Alcazar 6 वेरिएंट- प्रेस्टीज, प्रेस्टीज (O), प्लेटिनम, प्लेटिनम (O), सिग्नेचर और सिग्नेचर (O) में आती है। यह गाड़ी टाटा सफारी, MG हैक्टर प्लस और महिंद्रा XUV700 जैसी गाड़ियों को टक्कर देती है। 


पावरट्रेन

PunjabKesari
Hyundai Alcazar पेट्रोल और डीजल दोनों ऑप्शन के साथ आती है। इसमें एक 1.5-लीटर, टर्बो-पेट्रोल इंजन है, जो 158bhp की पावर और 253Nm का टॉर्क पैदा करता है। दूसरा 1.5-लीटर, डीजल मिलता है, जो 113bhp की पावर 250Nm का टॉर्क पैदा करता है। ट्रांसमिशन के लिए 6-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड ऑटोमैटिक और 7-स्पीड DCT का विकल्प मिलता है।


फीचर्स

PunjabKesari
इस गाड़ी में 10.25-इंच टचस्क्रीन, 10.25-इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लाइंड-स्पॉट मॉनिटर, वायरलेस चार्जिंग, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, एक पैनोरमिक सनरूफ और वेन्टीलेटेड सीटें जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!