इंडियन कंपनी फिनटेक ने शुरु की  Break Up Leave Policy, ब्रेक अप से उबरने के लिए कर्मचारी ले सकेंगे छुट्टी

Edited By Radhika,Updated: 06 Apr, 2024 05:38 PM

indian company fintech started break up leave policy

कंपनी द्वारा अपने संस्थान में काम करने वाले कर्मचारियों को अलग- अलग तरह की छुट्टियां दी जाती हैं। इसमें अर्न लीव,सिक लीव,कैजुअल लीव,ट्रेवल लीव,मैटरनिटी लीव और पैटर्निटी लीव जैसी कई तरह की छुट्टियां मिलती है।

नेशनल  डेस्क: कंपनी द्वारा अपने संस्थान में काम करने वाले कर्मचारियों को अलग- अलग तरह की छुट्टियां दी जाती हैं। इसमें अर्न लीव,सिक लीव,कैजुअल लीव,ट्रेवल लीव,मैटरनिटी लीव और पैटर्निटी लीव जैसी कई तरह की छुट्टियां मिलती है। देश में एक फिनटेक कंपनी ने नई तरह की लीव पॉलिसी शुरु की है। यह कंपनी अपने कर्मचारियों को Break Up Leave दे रही है।

PunjabKesari

फाइनेंशियल टेक्नोलॉजी कंपनी StockGro ने अपने कर्मचारियों को स्पोर्ट सिस्टम बनने के लिए यह लीव पॉलिसी शुरू की है। कंपनी का कहना है कि रिश्ता टूटने के बाद के कठिन समय में सुकून के लिए यह पॉलिसी शुरू की गई है। ब्रेकअप लीव पॉलिसी लॉन्च करते समय कंपनी का कहना था कि हम अपने कर्मचारियों का दर्द समझते हैं और इस मुश्किल समय में उनके साथ खड़ा होना चाहते हैं।    

PunjabKesari

नई पॉलिसी के तहत स्टॉक ग्रो के कर्मचारी एक हफ्ते की छुट्टी ले सकता है। इसके बारे में उनसे कोई सवाल नहीं किया जाएगा। कर्मचारी अपनी मैनेजमेंट से बात करके इस छुट्टी को बढ़ा सकते हैं। कंपनी ने कहा कि इस लीव से उन्हें मानसिक शांति मिल सकेगी और वो वापस आकर बेहतर काम कर पाएंगे।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!