दुबई में भारतीय बेटे-बहू ने मां को रखा भूखा, पसलियां तोड़ ले ली जान

Edited By Tanuja,Updated: 20 Jun, 2019 02:00 PM

indian man tortures starves mother to death in dubai

दुबई में भारतीय बेटे-बहू ने मां को टार्चर करने के लिए हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं

दुबईः दुबई में भारतीय बेटे-बहू ने मां को टार्चर करने के लिए हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। यहां एक 29 वर्षीय भारतीय और उसकी पत्नी मां को क्रूरता से प्रताड़ित करने के मामले में गिरफ्तार किया है। मीडिया रिपोर्ट  के मुताबिक मामले की प्राथमिक सुनवाई में अदालत को बताया गया कि भारतीय और उसकी 28 वर्षीय पत्नी ने कई बार बुजुर्ग महिला को भूखा रखा, इतनी बुरी तरह पीटा कि उसकी पसलियां टूट गईं और उसकी मौत हो गई।

PunjabKesariरिपोर्ट के अनुसार, घटना जुलाई 2018 से अक्टूबर 2018 के बीच की है। एक फॉरेंसिक डॉक्टर ने कहा कि बुजुर्ग महिला का मौत के समय वजन मात्र 29 किलोग्राम था। दंपति को गिरफ्तार कर लिया गया है हालांकि उन्होंने खुद पर लगे आरोपों को खारिज कर दिया।इस संबंध में अल कुसैस पुलिस थाने में एक मामला दर्ज किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक मामले का खुलासा 54 वर्षीय पड़ोसी ने किया है जो एक अस्पताल में कर्मचारी है। इस भारतीय गवाह ने अपने अपार्टमेंट में उस व्यक्ति की पत्नी से हुई मुलाकात के बारे में बताया।PunjabKesari

महिला ने कहा, "वह अपनी बेटी को पकड़े हुए थी। उसने दावा किया था कि उसकी सास भारत से आई है लेकिन उसकी बेटी का ध्यान नहीं रखती जिससे उसकी बेटी अकसर बीमार पड़ जाती है। वह चाहती थी कि उसके काम से वापस लौटने तक मैं उसका ध्यान रखूं।" चश्मदीद महिला ने कहा कि करीब तीन दिन बाद उसने एक बुजुर्ग महिला को अपने पड़ोसी की बालकनी में पड़ा पाया। वह लगभग निवस्त्र थीं और उनके शरीर पर जलने के निशान भी थे। ‘‘मैंने चौकीदार को इसकी सूचना दी।'' महिला के मुताबिक उसने दंपती के घर का दरवाजा भी खटखटाया।

PunjabKesari

चश्मदीद महिला ने बताया, ‘‘मैंने उनकी मां को फर्श पर पड़ा पाया। उनकी हालत गंभीर थी और उन्हें तुरंत चिकित्सकीय उपचार की आवश्यकता थी। मैंने एंबुलेंस बुलाई।" महिला ने कहा, "पति-पत्नी अपने फ्लैट में ही रहे और अपनी मां के साथ नहीं गए। उन्होंने मुझे ही उनके साथ जाने के लिए कहा।" अस्पताल के प्रमाणपत्र के अनुसार महिला की 31 अक्टूबर 2018 को मौत हो गई। मामले की सुनवाई 3 जुलाई तक स्थगित कर दी गई है और तब तक पति पत्नी हिरासत में रहेंगे।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!