'लड़कियां अपने लवर्स को जामा मस्जिद में बुलाती हैं' PRO ने कहा- इबादत करने वालों के लिए कोई रोक नहीं

Edited By Anu Malhotra,Updated: 24 Nov, 2022 02:56 PM

jama masjid girls entry ban muslim pro samiullah khan

दिल्ली जामा मस्जीद में अकेली लड़कियों के रोक पर छिड़े विवाद में  PRO सबीउल्लाह खान ने कहा कि अकेली लड़कियों के प्रवेश पर रोक लगाई गई है। यह एक धार्मिक स्थल है, इसे देखते हुए निर्णय लिया गया है। इबादत करने वालों के लिए कोई रोक नहीं है। दरअसल,  दिल्ली...

नेशनल डेस्क: दिल्ली जामा मस्जीद में अकेली लड़कियों के रोक पर छिड़े विवाद में  PRO सबीउल्लाह खान ने कहा कि अकेली लड़कियों के प्रवेश पर रोक लगाई गई है। यह एक धार्मिक स्थल है, इसे देखते हुए निर्णय लिया गया है। इबादत करने वालों के लिए कोई रोक नहीं है। दरअसल,  दिल्ली के जामा मस्जिद में अकेली लड़की और लड़कियों के समूह के प्रवेश पर रोक लगा दी गई है। 

वहीं दिल्ली जामा मस्जीद के इमाम अहमद बुखारी ने कहा कि15-20 दिन पहले नोटिस जारी किया था, इसमें अकेली लड़की के दाखिल होने पर पाबंदी की बात कही गई है, लेकिन अगर कोई लड़की अपने परिवार, माता-पिता या फिर टीचर के साथ आती है तो पाबंदी नहीं है।  लड़कियां अपने लवर्स को मस्जिद में बुलाती हैं. ये गलत है।
 

 उधर, विश्व हिन्दू परिषद ने इस मामले में हैदराबाद के सांसद ओवैसी से सवाल किया है। वीएचपी प्रवक्ता विनोद वंसल ने ओवैसी को भड़काऊ भाईजान कहते हुए कटाक्ष किया और कहा कि  वह तो मुस्लिम लड़कियों को प्रधानमंत्री की कुर्सी तक पहुंचाने की बात करते हैं और मस्जिद में भी घुसने से रोका जा रहा है। इतना ही नहीं मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के प्रवक्ता शाहिद सईद ने भी कहा कि इस तरह की मानसिकता ही गलत है।

Related Story

Trending Topics

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!