Jio का शानदार प्लान, 75 रुपए के रिचार्ज पर दबाकर चलाएं नेट, अनलिमिटेड कॉलिंग समेत मिल रहे कई बेनिफिट्स

Edited By rajesh kumar,Updated: 02 Dec, 2023 04:20 PM

jio s great plan unlimited calling available on recharge of rs 75

रिलायंस जियो अपने यूजर्स के लिए कई तरह के रिचार्ज प्लान पेश करता रहता है। इन प्लान्स को रिचार्ज कराने पर आपको कई शानदार बेनिफिट्स मिल रहे हैं। कंपनी जियो ने हाल ही में एक 75 रुपए वाला प्लान भी लॉन्च किया है।

नेशनल डेस्क: रिलायंस जियो अपने यूजर्स के लिए कई तरह के रिचार्ज प्लान पेश करता रहता है। इन प्लान्स को रिचार्ज कराने पर आपको कई शानदार बेनिफिट्स मिल रहे हैं। कंपनी जियो ने हाल ही में एक 75 रुपए वाला प्लान भी लॉन्च किया है। इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा समेत कई बेनिफिट्स मिल रहे हैं। इस रिचार्ज प्लान की सुविधाओं का फायदा सभी जियो ग्राहक नहीं उठा सकते हैं। आइए आपको बताते हैं कि जियो का 75 रुपए वाला प्लान किसके लिए है और इसमें क्या बेनिफिट्स मिलेंगे...

ये ग्राहक उठा सकते है फायदा
रिलायंस जियो के 75 रुपए वाला प्लान का फायदा चुनिंदा जियो यूजर्स ही उठा सकते हैं। कंपनी ने यह प्लान जियो प्रीमा फोन यूजर्स के लिए पेश किया है। यह कंपनी का फीचर फोन है और इसमें कुछ खास रिचार्ज प्लान उपलब्ध हैं। इन प्लानों में से एक 75 रुपये का रिचार्ज प्लान है।

जियो का 75 रुपए का रिचार्ज प्लान 
जियो के 75 रुपये के रिचार्ज प्लान में आपको कुल 23 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है। इस प्लान के साथ कॉलिंग, एसएमएस और डेटा जैसे लाभ शामिल हैं। 75 रुपए के इस प्लान में आपको रोजाना 0.1 MB और एक्स्ट्रा 200 MB इंटरनेट डाटा मिल रहा है। प्लान को मोबाइल में रिचार्ज कराने के बाद आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ 50 फ्री SMS की सुविधा भी मिल रही है।

जियो का 91 रुपए का रिचार्ज प्लान 
जियो के इस प्लान की कीमत 91 रुपए है। इस प्लान को रिचार्ज कराने के बाद आपको कुल 28 दिनों की वैलिडिटी मिल रही है। प्लान में आपको रोजाना 0.1MB के साथ एक्स्ट्रा 200 MB कुल 3 GB डाटा मिल रहा है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल रही है। इसके अलावा आपको 50 SMS की सुविधा भी मिल रही है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!