कमल खिलने के बाद ही बंगाल में होगा विकास, ममता ने किया सिर्फ अन्याय:  जेपी नड्डा

Edited By vasudha,Updated: 06 Feb, 2021 01:22 PM

jpnadda poribortonyatra

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव  बीजेपी ने कमर कस ली है। इसीके तहत बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज मालदा जिले में रोड शो किया।  इस दौरान उन्होंने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर अपनी भड़ास निकालते हुए कहा कि दीदी के राज में किसानों...

नेशनल डेस्क:  पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव  बीजेपी ने कमर कस ली है। इसीके तहत बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज मालदा जिले में रोड शो किया।  इस दौरान उन्होंने राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर अपनी भड़ास निकालते हुए कहा कि दीदी के राज में किसानों के साथ अन्याय हुआ है। जेपी नड्डा के भाषण की मुख्यें बाते इस प्रकार हैं।

PunjabKesari

ममता बनर्जी पर कसा तंज 

  • मैं प्रण करता हूं कि नरेन्द्र मोदी जी को आप आशीर्वाद देंगे, बंगाल में आप कमल खिलाएंगे तो उसके बाद बंगाल का विकास तेजी से होगा और किसानों का विकास भी पूरी तरह से होगा।
  • आज जब बंगाल के करीब 25 लाख किसानों ने केंद्र सरकार को पीएम किसान सम्मान निधि योजना के लिए अर्जी भेजी, तो ममता जी कहती हैं कि मैं भी योजना लागू करूंगी।
  • ममता जी अब चुनाव आ गए हैं। अब पछताए होत क्या, जब चिड़िया चुग गई खेत।

PunjabKesari

35 लाख किसान कृषक सुरक्षा अभियान से जुड़े: नड्डा 

  • मुझे खुशी है कि लगभग 33 हजार ऐसे गांव तक हम पहुंच पाये हैं और लगभग 30 हजार हमारी कृषक ग्रामसभा हो चुकी है, जिसके अंतर्गत कृषक सहभोज का कार्यक्रम हुआ है।
  • आने वाले समय में हम 40 हजार तक पहुंच जाएंगे।
  • 10 जनवरी को कृषक सहयोग और सुरक्षा अभियान की शुरुआत मैंने की थी।
  • हमने कहा था कि लगभग 40 हजार ग्रामसभा में हमारे ये कार्यक्रम होंगे।
  • मुझे खुशी है कि आज 35 लाख किसान इस कृषक सुरक्षा अभियान से जुड़ गए हैं।

PunjabKesari

बता दें कि  जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी के लिए जन समर्थन जुटाने के उद्देश्य से राज्य में ‘रथयात्रा’ शुरू करने वाले हैं। नड्डा के कोलकाता हवाई अड्डे पर पहुंचने पर उनकी आगवानी पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय एवं पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने की। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह द्वारा भी महीने में प्रस्तावित पांच रथ यात्राओं में से दो को शुरू करने की संभावना है।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!