हो गई बड़ी भविष्यवाणी, ये टीम बनेगी IPL 2024 की चैंपियन

Edited By Anu Malhotra,Updated: 25 May, 2024 06:19 PM

kevin pietersen winner of ipl 2024 ipl 2024 kkr srh

आईपीएल 2024  का आगाज जितने जोश और जज्बें के साथ हुआ था वहीं अब अंत में आईपीएल 2024 के क्वालीफायर 2 में हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को 36 रनों से हरा दिया। इस जीत के हकदार हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस का है।  दरअसल, मैच के दौरान कमिंस के द्वारा लिए...

नेशनल डेस्क: आईपीएल 2024  का आगाज जितने जोश और जज्बें के साथ हुआ था वहीं अब अंत में आईपीएल 2024 के क्वालीफायर 2 में हैदराबाद ने राजस्थान रॉयल्स को 36 रनों से हरा दिया। इस जीत के हकदार हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस का है।  दरअसल, मैच के दौरान कमिंस के द्वारा लिए गए अहम फैसले ने हैदराबाद के लिए जीत की ओर रूख करवाया। 

बता दें कि हैदराबाद की टीम अब फाइनल में केकेआर के साथ 26 मई को फाइनल मैच खेलेगी। वहीं  इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज और वर्तमान में कमेंट्री कर रहे केविन पीटरसन ने फाइनल को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी कर दी है कि इस बार IPl का ताज कौन सी टीम पहनेगी।
 

जैसा कि आईपीएल फाइनल केकेआर और हैदराबाद के बीच होगा। ऐसे में पीटरसन ने सोशल मीडिया मंच एक्स पर पोस्ट शेयर किया और लिखा, "इस सीज़न में सनराइजर्स ने काफी प्रभावशाली प्रदर्शन किया है @IPL, जिस तरह से उनके बल्लेबाजों ने टी20 में बल्लेबाजी करने के तरीके को बदल दिया, उसके कारण वे अंतिम स्थान के हकदार हैं, और वास्तव में, वे इसे जीतने के भी हकदार है। चलो देखते हैं।" पीटरसन का यह पोस्ट सोशल म़ीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

 बता दें कि हैदराबाद की टीम तीसरे बार आईपीएल फाइनल में पहुंची है। वहीं दूसरी ओर केकेआर और हैदराबाद की टीम का परफॉर्मेस इस सीजन शानदार रहा है। आईपीएल का खिताब केकेआर ने 2 बार जीता है। वहीं अब सबकी निगाहें  सनराइजर्स  पर टिकी हुईं है।

Related Story

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!