लग्जरी कारों का कलेक्शन,करोड़ों का आलीशान मकान...जानें कितनी सपंत्ति के मालिक हैं यूट्यूबर एल्विश यादव

Edited By Yaspal,Updated: 17 Mar, 2024 07:24 PM

know how much property youtuber elvish yadav owns

रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी' के विजेता और यूट्यूबर एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया, जहां से 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया

नेशनल डेस्कः रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी' के विजेता और यूट्यूबर एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया, जहां से 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। यूट्यूबर पर पार्टी में सांपों के जहर के इस्तेमाल करने का बड़ा आरोप लगा है। इस मामले में बीते दिनों नोएडा की पुलिस ने सांपों के जहर के साथ 5 लोगों को गिरफ्तार किया था। 8 नवंबर को रेव पार्टी में सांप के जहर के इस्‍तेमाल के केस में FIR दर्ज की गई थी।

यूट्यूबर एल्विश यादव हरियाणा के गुरुग्राम के रहने वाले हैं। साल 2016 में अपनी यूट्यूब जर्नी शुरू करने वाले एल्विश आज सोशल मीडिया स्टार हैं और वो यूट्यूब के जरिए हर महीने लाखों की कमाई करते हैं। इनके पास करोड़ों रुपये का घर और लग्‍जरी कारों का कलेक्‍शन है। 

14 करोड़ के आलीशान घर में रहते हैं एल्विश 
कुछ समय पहले एल्विश ने गुड़गांव के वजीराबाद में आलीशान चार मंजिला घर खरीदा है। घर की कीमत करीब 12 से 14 करोड़ रुपये बताई जाती है। यह घर 16 BHK का है। इसके अलावा, दुबई में ₹8 करोड़ का एक आलीशान घर भी है। यूट्यूब के अलावा एल्विश यादव इंस्‍टा और अन्‍य जगहों से कमाई करते हैं। बिग बॉस ओटीटी में शामिल होने के लिए उन्‍हें 15-20 लाख रुपये और जीतने पर 25 लाख रुपये मिले थे।

एल्विश यादव की मंथली इनकम और नेटवर्थ 
एल्विश की औसत मंथली कमाई करीब 10-15 लाख रुपये बताई जाती है और उनकी नेटवर्थ करीब 40 करोड़ रुपये अनुमानित है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एल्विश यादव प्रति वीडियो पर औसतन 4 से 6 लाख रुपये की कमाई करते हैं। इसके अलावा, इंस्‍टा और ऐड्स से भी इनकी करोड़ों रुपये की कमाई होती है। 

एल्विश यादव कार कलेक्‍शन 
अक्सर अपनी लाइफ स्टाइल और महंगी गाड़ियों की वजह से भी चर्चा में रहने वाले एल्विश पास लग्जरी कारों का कलेक्शन है। उनके 1।41 करोड़ रुपये की Porsche 718 Boxster कार है। इसके अलावा, इनके पास  Hyundai Verna और टोयोटा फॉर्चूनर जैसी अन्‍य लग्जरी गाड़ियां भी हैं। यह सभी संपत्ति इन्‍होंने यूट्यूब से बनाई है। 

कहां-कहां से होती है एल्विश यादव की कमाई
Youtube क्रिएटर्स से उनके कंटेंट पर आने वाले Ads पर आने वाले रेवेन्यू को देता है। इसके अलावा एल्विश का क्लोदिंग ब्रांड भी हैं, जिसका नाम Systumm_Clothing है। इससे भी उनकी अच्‍छी कमाई होती है। इसके अलावा विज्ञापन, होटल, एंडोर्समेंट और पेड स्पॉनशरशिप से भी करोड़ों की कमाई होती है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!