कुमार विश्वास ने कपिल शर्मा के नए शो को लेकर कही ये बात

Edited By Punjab Kesari,Updated: 26 Mar, 2018 03:55 PM

kumar vishwas gave best wishes to kapil for new show

कॉमेडियन कपिल शर्मा रविवार 25 मार्च से एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापिसी की है। कपिल का सोनी टीवी पर फेमिली टाइम विद कपिल शर्मा शो शुरू हुआ है। शो के पहले दिन लोगों ने दिल खोलकर कपिल का स्वागत किया। वहीं कपिल के शो के लिए आप नेता और कवि कुमार विश्वास...

नई दिल्लीः कॉमेडियन कपिल शर्मा रविवार 25 मार्च से एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापिसी की है। कपिल का सोनी टीवी पर फेमिली टाइम विद कपिल शर्मा शो शुरू हुआ है। शो के पहले दिन लोगों ने दिल खोलकर कपिल का स्वागत किया। वहीं कपिल के शो के लिए आप नेता और कवि कुमार विश्वास ने ट्वीट कर शर्मा को बधाई दी। विश्वास ने शायराना अंदाज में ट्वीट किया, थक गए मुझको समझने में जो, वो समझते हैं थक गया हूं मैं।
 

विश्वास के इस ट्वीट पर कपिल ने भी जवाब देते हुए ट्वीट किया, बहुत-बहुत धन्यवाद कुमार विश्वास जी। बता दें कि The kapil sharma show के बंद होने के बाद कपिल सात महीने बाद फिर से टीवी पर लौटे हैं। उनको दोबारा टीवी पर देखने के लिए लोग काफी उत्साहित थे। कपिल के नए शो Family Time With Kapil Sharma में कॉमेडी के साथ-साथ गेम भी है। जिसमें कुछ परिवार गेम खेलकर प्राइज जीतकर ले जाएंगे। कपिल के नए शो के पहले एपिसोड को लेकर मिली-जुली प्रतिक्रिया रही। कुछ लोगों ने इसे पंसद किया तो कुछ ने कहा कि इसमें कॉमेडी कम थी वो पहले वाले कपिल को देखना चाहते हैं।
 

वहीं कुछ लोगों का कहना है कि उन्हें इस बात की खुशी है कि कपिल लौट आया है। शो के पहले दिन अभिनेता अजय देवगन मेहमान बनकर आए। वो भी जाते हुए कपिल को सलाह दे गए कि बहुत कम लोगों को ऐसा टेलेंट और इतना प्यार मिलता हैं इसको संभालकर और बरकरार रखना। शो में कपिल की पुरानी टीम के साथी नवजोत सिंह सिद्धू, चंदर प्रभाकर और कीकू शारदा भी हैं।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!