केजरीवाल को ED समन पर मंत्री सौरभ भारद्वाज का बयान- बीजेपी सीएम को सलाखों के पीछे डालना चाहती है

Edited By Radhika,Updated: 18 Mar, 2024 01:40 PM

minister saurabh bhardwaj s statement bjp is the intention behind cm

दिल्ली जल बोर्ड घोटाले पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को ईडी के समन पर दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा, "केंद्र सरकार को लगता है कि अगर अरविंद केजरीवाल दिल्ली से बाहर जाएंगे और भारत गठबंधन के लिए रैली और बैठक करेंगे।

नेशनल डेस्क:  दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने सीएम केजरीवाल को जारी हुए समन पर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि लोकसभा चुनावों से पहले वे दिल्ली के सीएम को अरेस्ट करवाना चाहते हैं।  

<

>

सीएम पर जारी समन पर बोले मंत्री सौरभ भारद्वाज-

दिल्ली जल बोर्ड घोटाले पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को ईडी के समन पर दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा, "केंद्र सरकार को लगता है कि अगर अरविंद केजरीवाल दिल्ली से बाहर जाएंगे और भारत गठबंधन के लिए रैली और बैठक करेंगे, तो बीजेपी के लिए बाधाएं बढ़ जाएंगी। इसलिए , वे उसे किसी भी तरह से सलाखों के पीछे डालना चाहते हैं। उन्हें उत्पाद शुल्क नीति मामले में जमानत मिल गई है इसलिए उन्होंने एक नया मामला ढूंढ लिया है। उनके (भाजपा) पास सभी एजेंसियां ​​हैं, वे किसी भी मुद्दे का पता लगा सकते हैं और जिसे चाहें उसे बुला सकते हैं।''

PunjabKesari

एकनाथ शिंदे पर भी बोला हमला-

BJP के बाद सौरभ ने महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे पर भी हमला बोलते हुए कहा कि मैंने जितने लोगों से बात की है, वो एकनाथ शिंदे को पीठ में छुरा घोंपने वाले के रुप में देखते हैं। वहीं उन्होंने बालासाहेब ठाकरे के साथ भी धोखा किया है। चुनाव में जनता इन्हें जरूर जवाब देगी।

 

 

 

 

 

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!