इस लड़के का गाना सुनकर आ जाएगी मुहम्मद रफी की याद, तेजी से वायरल हो रहा Video

Edited By Yaspal,Updated: 13 Sep, 2020 05:04 PM

mohammad rafi s memory will come after hearing this boy s song

सोशल मीडिया एक ओर जहां फर्जी खबरों का अड्डा बनता जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ ये प्लेटफॉर्म बहुत लोगों के लिए वरदान साबित हो रहा है। सिंगर रानू मंदर तो आपको याद ही होंगी वो स्टेशन पर भीख मांगा करती थी लेकिन तभी किसी ने उनके गाने का वीडियो बनाकर सोशल...

नेशनल डेस्कः सोशल मीडिया एक ओर जहां फर्जी खबरों का अड्डा बनता जा रहा है तो वहीं दूसरी तरफ ये प्लेटफॉर्म बहुत लोगों के लिए वरदान साबित हो रहा है। सिंगर रानू मंदर तो आपको याद ही होंगी वो स्टेशन पर भीख मांगा करती थी लेकिन तभी किसी ने उनके गाने का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। ये वीडियो इतना वायरल हुआ कि उनकी चर्चा फिल्म इंडस्ट्री तक में होने लगी। नतीजन उन्हें हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्मों में गाने का एक बड़ा मौका दिया और फिर पूरी तरह उनकी दुनिया बदल गई। आज उनके पास नाम और पैसा दोनों हैं।

उस समय जिसने भी रानू मंडल का वायरल गाना सुना था सबने उनकी तुलना लता मंगेशकर से की थी। ठीक ऐसा ही एक और वीडियो वायरल हो रहा हैं, जिसमें एक लड़का इतना सुरीला गाना गा रहा है कि सब उसे छोटा रफी कह रहे हैं। सोशल में छोटे रफी का गाना खूब वायरल हो रहा हैं। उनकी आवाज रफी साहब से इतनी ज्यादा मिलती-जुलती है कि फर्क करना मुश्किल सा ही हो जाता है।


जुदिश राज नाम के एक ट्विटर यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि इस लड़के का नाम सौरव किशन वो कोझिकोड के रहने वाले हैं। लोकल एरिया के लोग उन्हें छोटा रफी के नाम से भी जानते हैं। सौरव किशन के इस वीडियो को न्यूज लिखने तक मिलियन लोग देख चुके हैं। सोशल मीडिया यूजर्स इनके गाने को खूब पसंद कर रहे हैं।

 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!