घर बुलाकर युवक हत्या की, कार में जलाई लाश... Mathura मर्डर केस में मां-बेटी अरेस्ट

Edited By Yaspal,Updated: 29 Feb, 2024 10:28 PM

mother and daughter arrested in mathura murder case

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के फरह क्षेत्र में सुनसान इलाके में एक जली हुई कार से शव बरामद होने के मामले में पुलिस ने मृतक की कथित प्रेमिका एवं उसकी मां को गिरफ्तार किया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेष कुमार पाण्डेय ने बृहस्पतिवार को बताया कि पिछले...

नेशनल डेस्कः उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के फरह क्षेत्र में सुनसान इलाके में एक जली हुई कार से शव बरामद होने के मामले में पुलिस ने मृतक की कथित प्रेमिका एवं उसकी मां को गिरफ्तार किया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेष कुमार पाण्डेय ने बृहस्पतिवार को बताया कि पिछले सोमवार को फरह क्षेत्र में जली हुई एक कार मिली थी जिसके अंदर पूरी तरह झुलसा हुआ शव पाया गया था। उनके अनुसार जांच में पता चला है कि वह शव आगरा में रहकर ट्रांसपोर्ट का कारोबार करने वाले हाथरस के मूल निवासी पुष्पेंद्र यादव का था।

पाण्डेय ने बताया कि मामले की परतें खुलने पर इस वारदात के सिलसिले में पुष्पेंद्र की कथित प्रेमिका आगरा के सिकंदरा क्षेत्र की रहने वाली डॉली (20) और उसकी मां भूरी देवी को आज गिरफ्तार कर लिया गया। उनके मुताबिक मामले के मुख्य अभियुक्त डॉली के पिता अवधेश यादव तथा अन्य अभियुक्तों की तलाश की जा रही है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अवधेश यादव और उसकी पत्नी भूरी देवी ने अपनी बेटी डॉली के जरिये पुष्पेंद्र को अपने यहां बुलाया था और अन्य रिश्तेदारों के साथ मिलकर हत्या करने के बाद शव को कार में रखकर जला दिया था। उनके अनुसार इन सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।


पाण्डेय ने बताया कि अवधेश और उसका परिवार पुष्पेंद्र से इसलिए नाराज था कि क्योंकि उसका डॉली से प्रेम प्रसंग था और वह उसे एक बार बहका कर अपने साथ ले गया था। इस मामले में उसके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया गया था। पाण्डेय ने बताया कि अवधेश ने अपनी बेटी की शादी किसी दूसरी जगह तय कर उससे पीछा छुड़ाना चाहा तो पुष्पेंद्र उन लोगों पर डॉली की शादी अपने साथ कराने का दबाव बनाने लगा था और उसने डॉली के साथ अपने संबंधों की जानकारी उसकी होने वाले ससुराल वालों को भी दे दी थी, फलस्वरूप शादी टूटने के कगार पर पहुंच गई थी।

पुलिस के मुताबिक इसी के चलते अवधेश का परिवार उससे बदला लेना चाहता था। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि अवधेश मथुरा के उस भूरा गैंग का सदस्य था, जो अपहरण, फिरौती, हत्या, हत्या के प्रयास जैसे जघन्य वारदातों के लिए आगरा, मथुरा, अलीगढ़, भरतपुर व धौलपुर आदि जनपदों में कुख्यात था। पुलिस अब अवधेश सहित इस हत्याकाण्ड में उसकी मदद करने वाले उसके बड़े भाई राजेश एवं उसके दामाद गौतम की तलाश कर रही है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!