साली के प्यार में अंधा होकर उठाया खौफनाक कदम, ऐसे खुला राज

Edited By ,Updated: 20 Feb, 2017 01:50 PM

murder of four members of family

भारत कोकिंग कोल लिमिटेड (बीसीसीएल) के एक डंपर ऑपरेटर ने धनबाद के बरोरा इलाके में अपनी साली के साथ कथित अवैध संबंध के बाद अपने ही परिवार के चार सदस्यों की हत्या कर दी।

धनबाद (झारखंड): भारत कोकिंग कोल लिमिटेड (बीसीसीएल) के एक डंपर ऑपरेटर ने धनबाद के बरोरा इलाके में अपनी साली के साथ कथित अवैध संबंध के बाद अपने ही परिवार के चार सदस्यों की हत्या कर दी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मनोज रतन चौथे ने पुलिस अधीक्षक, ग्रामीण एच.पी. जनार्दन के साथ घटनास्थल का दौरा किया। उन्होंने बताया कि आरोपी डंपर ऑपरेटर आेम प्रकाश चौहान फरार है और बीती रात को पीड़ितों के शव बरामद हुए थे। अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान चौहान की पत्नी सुमन देवी (32), साली नीतू कुमारी (20) और बेटे पीयूष (12) एवं हर्षित (10) के रूप में हुई है। पीड़ितों को कल अस्पताल ले जाया गया जहां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) के डॉक्टर आलोक श्यामनंदन ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

2 दिन पहले की पत्नी की हत्या
डॉक्टर ने बताया कि सुमन देवी की मौत दो दिन पहले हुई थी और जब उनके शव को अस्पताल लाया गया तब शव से बदबू आ रही थी, जबकि तीन अन्य की हत्या 12 घंटे पहले हुई थी। एसएसपी ने बताया कि अपराध का पता तब चला जब बोकारो जिला के फुसरो के रहने वाले बिनोद नोनिया (चौहान का साला) ने चौहान से पूछा कि उसकी (नोनिया की) छोटी बहन नीतू रविवार को सुबह साढ़े 10 बजे किसी ब्यूटीशियन कोर्स के लिए गई थी लेकिन दोपहर बाद तक वह वापस नहीं आई। क्या वह उनके घर आई है।

साली को लेकर घूमता रहा आरोपी
एसएसपी ने बताया कि चौहान ने नोनिया को सूचित किया कि उसकी बहन नीतू बरोरा आई थी और शाम चार बजे तक घर लौट जाएगी लेकिन जब शाम तक वह घर नहीं लौटी तो नोनिया बरोरा स्थित चौहान के घर पहुंचा। उन्होंने बताया कि नोनिया को देखते ही चौहान पीछे के दरवाजे से फरार हो गया। नोनिया ने शोर मचाया और पुलिस से संपर्क किया जिसके बाद पुलिस ने आगे का दरवाजा तोड़कर एक कमरे से दोनों महिलाओं और अगले कमरे से दोनों लड़कों के शव बरामद किए।

अधिकारी ने बताया कि पड़ोसियों ने आेम प्रकाश को उसकी साली के साथ बाइक पर घूमते और बच्चों को घर के बाहर खेलते देखा था। अधिकारी ने बताया कि पुलिस को आशंका है कि आेम प्रकाश ने ही दो दिन पहले अपनी पत्नी की हत्या की थी और एक कमरे में उसके शव को बंद कर दिया था। जब नीतू को उसके इस अपराध का पता चला तो उसने विरोध जताया जिसके बाद चौहान ने कथित रूप से उसकी भी हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि इसके बाद घटना के गवाह रहे दोनों बच्चों की भी चौहान ने हत्या कर दी।

चॉकलेट में मिलाया जहर
अधिकारी ने बताया कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। हालांकि शुरूआती जांच में यह पता चला कि पीड़ितों को मारने के लिए चौहान ने चॉकलेट में जहर मिलाया था।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!