बंगाल के 5 मजदूरों पर आतंकी हमला और भारत लौटे PM मोदी, पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

Edited By Anil dev,Updated: 30 Oct, 2019 01:44 PM

news bulletin narinder modi eu ncr

कश्मीर में बंगाल के 5 मजदूरों पर आतंकी हमला से लेकर सऊदी अरब का दौरा पूरा कर भारत लौटे PM मोदी तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा...

नेशनल डेस्क: कश्मीर में बंगाल के 5 मजदूरों पर आतंकी हमला से लेकर सऊदी अरब का दौरा पूरा कर भारत लौटे PM मोदी तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढि़ए देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की अब तक की बड़ी खबरें।  

शिवसेना ने उठाए EU सांसदों के कश्मीर दौरे पर सवाल- सब कुछ ठीक तो इनको लाने का क्या मकसद?
शिवसेना ने यूरोपीय संघ (ईयू) के सांसदों के एक शिष्टमंडल के कश्मीर दौरे पर कड़ी आपत्ति जताते हुए बुधवार को कहा कि यह अंतरराष्ट्रीय मुद्दा नहीं है। शिवसेना के मुखपत्र सामना के एक संपादकीय में आश्चर्य जताया गया है कि क्या यूरोपीय संघ के शिष्टमंडल की यात्रा भारत की स्वतंत्रता और संप्रभुता में बाहरी हस्तक्षेप नहीं है? 

EU सांसद बोले- हम कश्मीर के हालात देखने आए हैं, राजनीति करने नहीं
जम्मू-कश्मीर के दो दिवसीय दौरे पर आए यूरोपीय सांसदों के दल ने बुधवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की। प्रेस कॉन्फ्रेंस में यूरोपीय सांसदों ने कहा कि हम कश्मीर में यहां के तथ्य और हालात जानने आए हैं न कि राजनीति करने। डेलिगेशन ने कहा कि हमारे दौरे पर विवाद खड़ा करना गलत है। 

दिल्ली-NCR में और जहरीली हुई हवा, AQI 500 पार...सांस लेना हुआ मुश्किल
दिवाली की रात फोड़े गए पटाखों ने दिल्ली-एनसीआर की वायु गुणवत्ता को तेजी से खराब करने में जबरदस्त भूमिका निभाई है। सेंटर फॉर साइंस ऐंड इनवायरोन्मेंट (सीएसई) की एक रिपोर्ट में यह दावा किया गया। वहीं, दिल्ली में प्रदूषण का स्तर बढ़ने के मद्देनजर शहर की सरकार ने अगले हफ्ते से यहां के स्कूलों और मोहल्ला क्लीनिकों में मुफ्त ‘मास्क' बांटने की घोषणा की है।

कश्मीर: बंगाल के 5 मजदूरों पर आतंकी हमला, ममता बनर्जी बोलीं-परिवारों को देंगे पूरी मदद
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को कहा कि कश्मीर में आतंकी हमलों में मारे गए मुर्शिदाबाद जिले के पांच श्रमिकों के परिवारों को सभी तरह की मदद दी जाएगी। बनर्जी ने इन हत्याओं को क्रूर बताया और घटना पर दुख व्यक्त किया। बनर्जी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘‘कश्मीर में नृशंस हत्याओं से हम स्तब्ध और अत्यंत दुखी हैं।

सऊदी अरब का दौरा पूरा कर भारत लौटे PM मोदी, बोले-और मजबूत हुए दोनों देशों के रिश्ते
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सऊदी अरब की अपनी यात्रा पूरी करके भारत वापिस लौट आए हैं। पीएम मोदी तड़के दिल्ली पहुंचे। पीएम मोदी ने सऊदी अरब यात्रा के दौरान देश के शीर्ष नेता से गहन बातचीत की और एक अहम आर्थिक मंच को भी संबोधित किया। मोदी सोमवार को रियाद पहुंचे थे। 

अमेरिका में भड़की आग से अरबों के आलीशन बंगले तबाह, घर छोड़कर भागे हॉलीवुड स्टार (pics)
अमेरिका में भड़की आग से कई महंगे आलीशन बंगले तबाह हो गए। अमेरिका के लॉस एंजिलिस के जंगलों में सोमवार को भड़की आग तेजी से फैल रही है। इसकी चपेट में आकर पांच महंगे और आलीशान घर भी तबाह हो गए । आग के चलते कई सेलेब्रिटी को आधी रात में घर छोड़कर भागना पड़ा। 

पाक मंत्री की गीदड़ भभकीः कश्मीर पर भारत का साथ देने वाले देशों पर गिराएंगे मिसाइलें (Video)
आर्थिक तौर पर पूरी तरह तबाह हो चुका व आतंकवाद के मुद्दे पर घिरा पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। भारत को बार-बार गीदड़ भभकियां देना लगता है पाक के मंत्रियों का शुगल बनता जा रहा है। पाक की इमरान खान सरकार के एक और मंत्री ने एकबार फिर भारत परमाणु हमले की गीदड़भभकी दी है।

दुनिया के टॉप 10 CEO में 3 भारतीय मूल के, अमेजन के जेफ बेजोस को नहीं मिली जगह
दुनिया के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले 10 मुख्य कार्यकारी अधिकारियों (सीईओ) की सूची में भारतीय मूल के तीन सीईओ भी जगह बनाने में कामयाब रहे। हार्वर्ड बिजनेस रिव्यू (एचबीआर) ने ‘दुनिया के 100 सबसे बेहतर प्रदर्शन करने वाले सीईओ’ की 2019 की सूची बनाई है। इसमें भारतीय मूल के तीन सीईओ शांतनु नारायण, अजय बंगा और सत्य नडेला शामिल हैं।

नोटबंदी जैसा बड़ा कदम उठाने जा रही है मोदी सरकार, घर में रखे सोने की देनी होगी जानकारी
काले धन से गोल्ड खरीदने वाले सावधान हो जाएं। मिली जानकारी के अनुसार, काले धन पर हमला बोलने के लिए मोदी सरकार नोटबंदी के बाद दूसरा सबसे बड़ा कदम उठाने की तैयारी में है। जिसके तहत एमनेस्टी स्कीम के तर्ज पर गोल्ड के लिए खास स्कीम आ सकती है। 

अजगर ने झुंड में से दबोच लिया बंदर, छुड़ाने के लिए तपड़ते रहे दर्जनों साथी (देखें वीडियो)
उछल-कूद मचाकर हमेशा नाक में दम करने वाला बंदर अगर अजगर की चपेट में आ जाए तो सुनने में अजीब लगता है। मगर थाईलैंड के थाई नेशनल पार्क में एक ऐसा ही नजारा देखने को मिला जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यहां एक बड़े अजगर ने बंदरों के एक झुंड में से एक बंदर को अपने लपेटे में ले लिया। उसके बाद वहां मौजूद दर्जनों बंदर उसे छुड़ाने के लिए तड़पते रहे।

राष्ट्रगान के दौरान गिरी महिला सुरक्षाकर्मी, स्टेज से उतर हाल जानने पहुंचे राष्ट्रपति कोविंद
राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने मंगलवार को एक कार्यक्रम के दौरान मानवीयता का परिचय देते हुए मंच से उतर एक महिला पुलिस कर्मी से मुलाकात की, जो पैर मुड़ जाने के कारण फिसल कर गिर गई थी। महिला पुलिस कर्मी विज्ञान भवन में राष्ट्रीय सीएसआर पुरस्कार समारोह के दौरान मंच के आगे खड़ी थीं। 

शाकिब पर बोले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान: कोई सहानुभूति नहीं, लगना चाहिए था और कड़ा प्रतिबंध
 इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने शाकिब अल हसन के लिए कड़े प्रतिबंध की मांग की जबकि ऑस्ट्रेलियाई डीन जोंस इस बात से हैरान हैं कि इस बांग्लादेशी आलराउंडर ने ऐसे समय में इन भ्रष्ट पेशकश की रिपोर्ट क्यों नहीं की जब ‘खिलाड़ी नियमों के बारे में भली भांति वाकिफ' हैं। 32 साल के शाकिब को भारत के संदिग्ध सट्टेबाज दीपक अग्रवाल द्वारा की गई पेशकश की रिपोर्ट आईसीसी की एसीयू इकाई को नहीं करने के लिए मंगलवार को 2 साल के लिये प्रतिबंधित किया गया। 

शाकिब पर बैन के बाद BCB प्रमुख का दावा: ICC जांच को लेकर कही ये बड़ी बात
बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) प्रमुख नजमुल हसन ने दावा किया है कि बीसीबी को अपने टेस्ट और टी 20 कप्तान शाकिब अल हसन के खिलाफ आईसीसी की भ्रष्टाचार-रोधी जांच के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। शाकिब पर एक संदिग्ध भारतीय सट्टेबाज द्वारा की गई तीन पेशकश की रिपोर्ट नहीं करने के लिए 2 साल का प्रतिबंध लगाया गया है।

दिवाली पार्टी में ऐश्वर्या की मैनेजर के लहंगे में लगी आग, शाहरुख खान ने बचाई जान
बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान फिल्मों में तो एक्शन-फाइटिंग सीन करते दिखाई देते हैं। लेकिन उन्होंने रियल लाइफ में भी कुछ ऐसा किया जिससे वह असल में भी एक हीरो बन गए हैं। मौका था 'जलसा' में आयोजित दिवाली पार्टी का, जहां बॉलीवुड के तमाम स्टार्स मौजूद थे।

एयरपोर्ट पर एली का स्टाइलिश लुक, वन पीस ड्रेस में दिखीं सिंगर ध्वनि
 बॉलीवुड स्टार्स को नित नए दिन एयरपोर्ट पर उनके नए लुक के साथ स्पॉट किया जाता है। जहां स्टार्स बेहद स्टनिंग लुक में फैंस को इम्प्रेस करते हुए दिखाई देते हैं। हाल ही में बॉलीवुड की फेमस सिंगर ध्वनि भानुशाली और एक्ट्रेस एली अवराम को उनके बेहद बोल्ड लुक में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, इस दौरान दोनों हसीनाएं मीडिया के सामने जमकर पोज दे रही हैं।




 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!