पीएम मोदी आज कार्यकर्ताओं से करेंगे संवाद (पढ़ें 3 नवंबर की खास खबरें)

Edited By Pardeep,Updated: 03 Nov, 2018 05:48 AM

pm modi will interact with workers today read special november 3

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 3 नवंबर को कोटा शहर भाजपा के बूथ कार्यकर्ताओं से नमो एप के माध्यम से वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए सीधा संवाद करेंगे। सांसद ओम बिरला ने बताया कि कार्यक्रम को लेकर तैयारियां पूरी की जा चुकी है। इसके साथ ही बैठकों के माध्यम से...

नई दिल्ली/जालंधर(वेब डेस्क): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 3 नवंबर को कोटा शहर भाजपा के बूथ कार्यकर्ताओं से नमो एप के माध्यम से वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए सीधा संवाद करेंगे। सांसद ओम बिरला ने बताया कि कार्यक्रम को लेकर तैयारियां पूरी की जा चुकी है। इसके साथ ही बैठकों के माध्यम से नमो एप अधिक से अधिक लोगों को डाउनलोड कराया जा रहा है। गौरतलब है कि रोड नंबर-5 स्थित कोचिंग संस्थान के सभागार में शाम साढ़े 4 बजे होने वाले संवाद कार्यक्रम में प्रधानमंत्री चुनाव व योजनाओं से संबंधित विषयों पर तथा स्थानीय मुद्दों पर कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे। 

सके अलावा आइए आपको बताते हैं 3 नवंबर की खास खबरें-

राष्ट्रीय-
हरिद्वार में ज्ञान कुंभ समारोह में राष्ट्रपति करेंगे शिरकत 

PunjabKesari
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद शनिवार को उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर जाएंगे जहां वे पहले ज्ञान कुंभ समारोह का उद्घाटन करेंगे। राष्ट्रपति भवन की विज्ञप्ति के अनुसार, राष्ट्रपति 3 नवंबर को हरिद्वार में सरकार के उच्च शिक्षा विभाग तथा पतंजलि विश्वविद्यालय द्वारा संयुक्त रूप से आयोजित पहले ज्ञान कुंभ का उद्घाटन करेंगे। उसी दिन वे अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स), ऋषिकेश के पहले दीक्षांत समारोह को संबोधित करेंगे। 

शरद यादव जाएंगे रांची, लालू के साथ करेंगे मुलाकात 
PunjabKesari
लोकतांत्रिक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद यादव 3 नवंबर को रांची आएंगे। यादव रिम्स में इलाजरत लालू यादव से मिलेंगे। शरद यादव दिल्ली से सुबह 11.10 बजे की एयर इंडिया की फ्लाइट रांची पहुंचेंगे। 

आम आदमी के लिए भी खुले सुप्रीम कोर्ट के दरवाजे
PunjabKesari
आम लोगों के लिए सुप्रीम कोर्ट ने अपने दरवाजे खोल दिए हैं। सुप्रीम कोर्ट में आम लोगों के घूमने के लिए कोर्ट ने गाइडेड टूर की शुरुआत की है। गुरुवार को इसका उद्घाटन मुख्य न्यायधीश रंजन गोगोई ने किया। कोई भी व्यक्ति सुप्रीम कोर्ट की वेबसाइट www.sci.gov.in के जरिए बुकिंग कर सकता है। 

हरियाणा रोडवेज की बस सेवाएं बहाल 
PunjabKesari
पिछले 18 दिनों से चली आ रही रोडवेज़ के कर्मचारियों की हड़ताल को हाई कोर्ट के आदेशों के बाद ख़त्म कर दिया गया है। गौरतलब है कि रोडवेज़ कर्मचारी 720 नई प्राईवेट बसों को यातायात विभाग के बेडे में शामिल करने की योजना के खिलाफ 16 अक्तूबर से हड़ताल शुरू कर दी थी। जिसके बाद इस मामले पर हाई कोर्ट ने नोटिस लिया और हड़ताल खत्म करवाई। बता दें कि आज सुबह 10 बजे से हरियाणा रोडवेज की बसें की यातायात बहाल होगी। 

पंजाब-
अमृतसर रेल हादसाः नवजोत कौर सिद्धू के खिलाफ अदालत में सुनवाई
 
PunjabKesari
पूर्व क्रिकेटर और पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी और पूर्व विधायक नवजोत कौर सिद्धू के खिलाफ चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट (सी.जे.एम.) कोर्ट में मुकदमा दायर किया गया है। मुकदमा दशहरा के अवसर पर अमृतसर जिले के जोड़ा फाटक के निकट रावण वध समारोह के दौरान ट्रेन से 61 लोगों के कटने की घटना के समय उनकी मौजूदगी को लेकर किया गया है। आरोप लगाया गया है कि वहां उनके भाषण के कारण लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। मुकदमा मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाना अंतर्गत भीखनपुर निवासी सामाजिक कार्यकर्ता तमन्ना हाशमी ने दाखिल किया है। सीजेएम ने इसकी सुनवाई की तारीख आज मुकर्रर की है।

अमृतसर में इंसाफ मार्च
PunjabKesari
सिख कत्लेआम के मामले को लेकर इंसाफ के लिए हलका काहनूवान से अमृतसर तक एक विशाल मशाल मार्च 3 नवंबर को निकाला जा रहा है। तीन नवंबर को भंडारी पुल से दरबार साहिब तक मशाल मार्च किया जा रहा है।

खेल-
आज होने वाले मुकाबले 
PunjabKesari
क्रिकेट: बंगलादेश बनाम जिम्बाब्वे (पहला टैस्ट)
क्रिकेट : रणजी ट्रॉफी क्रिकेट टूर्नामैंट-2018
बैडमिंटन :  मकाऊ ओपन बैडमिंटन टूर्नामैंट-2018 
कबड्डीः मुम्बई बनाम पुणे ( प्रो कबड्डी लीग-2018)

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!