12GB रैम और 5000mAh दमदार बैटरी के साथ, जल्द लॉन्च होगा POCO X6

Edited By Mahima,Updated: 02 Jan, 2024 04:39 PM

poco x6 to be launched soon with

कई लीक और अफवाहों के बाद, पोको एक्स6 की भारत लॉन्च की तारीख की पुष्टि हो गई है। पोको के अनुसार, X6 सीरीज़ भारत में 11 जनवरी को लॉन्च की जाएगी। भारत में POCO X6 Pro के आगामी लॉन्च में पहली बार मीडियाटेक डाइमेंशन 8300-अल्ट्रा SoC लॉन्च होगा।

नेशनल डेस्क: कई लीक और अफवाहों के बाद, poco x6  की भारत लॉन्च की तारीख की पुष्टि हो गई है। पोको के अनुसार, X6 सीरीज़ भारत में 11 जनवरी को लॉन्च की जाएगी। भारत में POCO X6 Pro के आगामी लॉन्च में पहली बार मीडियाटेक डाइमेंशन 8300-अल्ट्रा SoC लॉन्च होगा। इस उन्नत चिपसेट से अपनी श्रेणी के स्मार्टफोन के प्रदर्शन में क्रांतिकारी बदलाव आने की उम्मीद है, जो अविश्वसनीय रूप से तेज गति, बेहतर मल्टीटास्किंग क्षमताएं और प्रभावशाली एआई कार्यक्षमताएं प्रदान करेगा।

PunjabKesari

उम्मीद है कि पोको लॉन्च इवेंट में पोको एक्स6 और पोको एक्स6 प्रो दोनों को पेश करेगा। Gizmochina की एक रिपोर्ट बताती है कि Poco X6 Redmi Note 13 Pro का रीब्रांडेड संस्करण हो सकता है, जबकि Poco X6 Pro संभवत Redmi K70e का रीब्रांडेड संस्करण हो सकता है। गिज्मोचाइना की रिपोर्ट के मुताबिक, पोको X6 5G में 1.5k के उच्च रिज़ॉल्यूशन और 120Hz के सुपर-स्मूथ रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच AMOLED डिस्प्ले होने का अनुमान है। 

PunjabKesari

उम्मीद है कि फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7एस जेन 2 प्रोसेसर पर चलेगा, साथ में तेज एलपीडीडीआर5 रैम और यूएफएस 3.1 स्टोरेज भी होगा। कैमरे के लिहाज से, इस मिड-रेंज स्मार्टफोन में 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और अतिरिक्त कार्यक्षमता के लिए अतिरिक्त 2-मेगापिक्सल का सेंसर हो सकता है। MySmartPrice की हालिया रिपोर्ट में, NBTC, BIS और FCC जैसी सर्टिफिकेशन साइट्स पर Poco X6 Pro 5G को देखे जाने की बात सामने आई थी। 

PunjabKesari

रिपोर्ट से पता चलता है कि पोको एक्स 6 प्रो 5 जी संभवत जनवरी के अंत तक भारत सहित वैश्विक लॉन्च के लिए तैयार है। इस वैरिएंट की विशिष्ट विशेषताओं और विवरणों का अभी पूरी तरह से खुलासा नहीं किया गया है। पोको एक्स 6 और पोको एक्स 6 प्रो दोनों ही प्रभावशाली डिस्प्ले तकनीक, उन्नत प्रोसेसर के शक्तिशाली प्रदर्शन और अच्छी तरह से सुसज्जित कैमरा सिस्टम के मिश्रण की पेशकश करते हुए बाजार में रोमांचक नए विकल्प लाने का वादा करते हैं। भारत सहित विभिन्न देशों में पोको एक्स 6 प्रो 5 जी के संभावित लॉन्च ने तकनीकी उत्साही लोगों के बीच काफी प्रत्याशा पैदा कर दी है, जो इन नए स्मार्टफोन के आगमन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 64

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!