PM ने खुद के लिए 8400 करोड़ का हवाई जहाज खरीदा, इतने में सैनिकों को जरूरी उपकरण मिल जाते: राहुल गांध

Edited By Anil dev,Updated: 08 Oct, 2020 05:57 PM

rahul gandhi narendra modi ladakh siachen

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय सैनिकों की स्थिति पर जारी कैग रिपोर्ट को लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, पीएम ने अपने लिए 8400 करोड़ का हवाई जहाज खरीदा। इतने में सियाचिन-लद्दाख सीमा पर...

नई दिल्ली: पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारतीय सैनिकों की स्थिति पर जारी कैग रिपोर्ट को लेकर प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधा है। राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, पीएम ने अपने लिए 8400 करोड़ का हवाई जहाज खरीदा। इतने में सियाचिन-लद्दाख सीमा पर तैनात हमारे जवानों के लिए कितना कुछ खरीदा जा सकता था। गरम कपड़े: 30,00,000, जैकेट-दस्ताने: 60,00,000, जूते: 67,20,000 और ऑक्सीजन सिलेंडर: 16,80,000।  पीएम को सिर्फ अपनी इमेज की चिंता है सैनिकों की नहीं।  

PunjabKesari

इससे पहले राहुल गांधी ने चीन के साथ सीमा पर चल रहे गतिरोध को लेकर मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपने हमले तेज करते हुए कहा कि अगर संप्रग सत्ता में होता तो पड़ोसी देश की हमारे देश की ओर आंख उठाकर देखने की हिम्मत नहीं होती। उन्होंने यह भी दावा किया कि च्च्चीन के हमारे देश में घुसकर हमारे सैनिकों को मारने की हिम्मत इसलिए हुई क्योंकि मोदी ने देश को कमजोर बना दिया है। 

PunjabKesari

पूर्वी लद्दाख में करीब पांच महीने से जारी गतिरोध को लेकर केन्द्र सरकार पर कटाक्ष करते हुए गांधी ने कहा कि कांग्रेस नीत संप्रग सरकार के शासनकाल में चीन की हमारे देश की सीमा में घुसने की हिम्मत नहीं होती, अगर संप्रग सत्ता में होता तो हमने चीन को वहां से कब का भगा दिया होता, इसमें 15 मिनट भी नहीं लगते। अपनी च्खेती बचाओ यात्रा के तहत पिहोवा से यहां अपने अंतिम पड़ाव पहुंचकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि पिछले छह साल में मोदी-नीत सरकार की कोई भी नीति गरीबों, किसानों और मजदूरों के हित के लिए नहीं बनी हैं।  गांधी ने कहा, मोदी ने कहा कि चीन भारत की सीमा में नहीं घुसा है। फिर हमारे 20 जवान कैसे मारे गए? उन्हें किसने मारा? उन्होंने कहा, पूरी दुनिया में एकमात्र देश है भारत जिसकी जमीन को हड़प लिया गया है और वह स्वयं को देशभक्त बुलाते हैं। प्रधानमंत्री स्वयं को देशभक्त कहते हैं और पूरा देश जानता है कि चीन की सेना हमारी सीमा के भीतर है, वह कैसे देशभक्त हैं? 

PunjabKesari

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!