हेमा मालिनी के तंज पर बोली राखी सावंत, 'अब मैं स्मृति ईरानी का पार्ट 2 बनने जा रही हूं'

Edited By Anu Malhotra,Updated: 26 Sep, 2022 12:06 PM

rakhi sawant said on hema malini s taunt

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सांसद हेमा मालिनी के एक बयान पर अब राखी सांवत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। दरअसल हाल ही में मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी से पत्रकारों ने कंगना रनौत को लेकर सवाल किया था कि क्या वह अब मथुरा से चुनाव लड़ेंगी तो इस पर उन्होंने...

नेशनल डेस्क: बॉलीवुड एक्ट्रेस और सांसद हेमा मालिनी के एक बयान पर अब राखी सांवत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। दरअसल हाल ही में मथुरा से बीजेपी सांसद हेमा मालिनी से पत्रकारों ने कंगना रनौत को लेकर सवाल किया था कि क्या वह अब मथुरा से चुनाव लड़ेंगी तो इस पर उन्होंने पत्रकारों से पूछा था, 'आपको फिल्मी सितारे चाहिए? कल राखी सावंत का नाम भी आ सकता है। वहीं अब इस पर राखी ने एक वीडियो शेयर कर अपना जवाब दिया है।

राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर कहा कि वो हेमा मालिनी के बयान से काफी खुश हैं। उन्होंने कहा कि आज मैं इतनी खुश हूं। की इस बार माई, 2022 में चुनाव लड़ने वाली हूं, ये जो मोदी जी और हमारे अमित शाह जी है, वो अनाउंस करने वाले थे...पर ये मेरा सौभाग्य है की मेरे दिल की ड्रीम गर्ल, मेरी जानेमन... हेमा मालिनी जी... ने अनाउंस कर दिया है की इस बार के चुनाव मैं लड़ रही हूं। राखी ने आगे कहा कि  अब मैं स्मृति ईरानी का पार्ट 2 बनने जा रही हूं। मैं बहुत खुश हूं कि चुनाव लड़ूंगी।  
 
 

Related Story

Bangladesh

47/2

12.2

India

Bangladesh are 47 for 2 with 37.4 overs left

RR 3.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!