मशहूर होते ही रानू मंडल ने किया खुद को लेकर चौंकाने वाला खुलासा

Edited By Anil dev,Updated: 29 Aug, 2019 05:02 PM

ranu mandal social media feroz khan bollywood

किसी ने सच ही कहा गया है कि कब किसकी किस्मत बदल जाए कोई नहीं जानता। कुछ ऐसी ही किस्मत पाई है रानू मंडल ने। ना तो उनके पास रहने की जगह थी और ना ही खाने के लिए पैसे।

नई दिल्ली: किसी ने सच ही कहा गया है कि कब किसकी किस्मत बदल जाए कोई नहीं जानता। कुछ ऐसी ही किस्मत पाई है रानू मंडल ने। ना तो उनके पास रहने की जगह थी और ना ही खाने के लिए पैसे। अब तक केवल रेलवे स्टेशन गाने वाली रानू मंडल को सोशल मीडिया ने ऐसी पहचान दिलाई कि आज वह स्टार बन चुकी हैं। उनके चर्चे चारों तरफ हैं और अब तो वो बॉलीवुड में बतौर प्लेबैक सिंगर डेब्यू भी कर चुकी हैं। मशहूर होते रानू मंडल ने खुद को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। 

PunjabKesari

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में रानू मंडल ने बताया कि वह फिल्म निर्देशक और अभिनेता फिरोज खान के घर में काम करती थीं। रानू ना केवल उनके घर में खाना बनाने का काम करती थीं बल्कि उनके घर में साफ-सफाई भी करती थीं। रानू बंगाली हैं ऐसे में हिंदी बोलने में थोड़ी दिक्कत होती है। इंटरव्यू के दौरान रानू ने यह बातें खुद कहीं। रानू के मुताबिक वह फिरोज खान के बेटे फरदीन खान और उनके चाचा संजय खान का भी ख्याल रखती थीं। रानू मंडल का ये बॉलीवुड कनेक्शन काफी चौंकाने वाला है। उस वक्त किसी को अंदाजा भी नहीं था कि वो इतनी बड़ी स्टार बन जाएंगी।

PunjabKesari

हिमेश रेशमिया ने दिया अपनी फिल्म में गाने का मौका
दरअसल रानू पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर गाना गाकर गुजारा करती थीं।  रानू अक्सर पुराने गाने ही गाती थीं। एक दिन रानू प्यार का नगमा गा रही थी तभी वहां एतींद्र चक्रवर्ती स्टेशन पर आए। उन्होंने रानू का गाते हुए वीडियो बना लिया। बाद में एतींद्र ने यह वीडियो अपने फेसबुक अकाउंट से शेयर किया।  इसके बाद रानू अब हिमेश रेशमिया के लिए गाना रिकॉर्ड कर रही हैं। हिमेश रेशमिया के लिए गाना रिकॉर्ड करने वक्त एतींद्र भी स्टूडियो में ही थे। एतींद्र को खुद भी यकीन नहीं आ रहा कि उनके एक वीडियो ने कैसे एक महिला की जिंदगी बदल दी। रानू को मौका देने के लिए एतींद्र ने हिमेश रेशमिया को धन्यावाद किया है। 

PunjabKesari

वीडियो ने बदल दी रानू की जिंदगी
अपने गानों से लगातार सुर्खियां बटौरने वाली रानू चर्चा में तब आई थी जब उनका एक वीडियो वायरल हुआ। 38 सेकंड के इस वीडियो में रानू लता मंगेशकर का फेमस सॉन्ग 'एक प्यार का नगमा' गाती नजर आ रही थीं। इस वीडियो ने रानू की किस्मत बदल दी। लोग कहने लगे कि म्यूजिक इंडस्ट्री को दूसरी लता दीदी मिल गई हैं। रानू ने यह साबित कर दिया कि अगर आपके अंदर हुनर है जो दुनिया की कोई भी ताकत आपको कामयाब बनाने से नहीं रोक सकती। 

10 साल बाद मिली बेटी
रानो सोशल मीडिया की स्टार क्या बनी उनको अपने परिवारवालों का भी साथ मिल गया। दरअसल, पिछले 10 साल से रानो और उनकी बेटी के बीच किसी तरह का कोई संपर्क नहीं था। लेकिन उनका वीडियो वायरल होने के बाद रानो की बेटी ने घर आकर उनसे मुलाकात की। अपनी बेटी से मिलने के बाद रानो की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा। उन्होने कहा कि ये मेरी दूसरी जिंदगी है और मैं इस बेहतर बनाने की कोशिश करूंगी।

रानो को मिलने लगे सिंगिंग शो के ऑफर्स
2 मिनट के उस वीडियो ने रानो की जिंदगी बदल गई। वीडियो वायरल होने के बाद उनको बड़े-बड़े ऑफर्स मिलने लगे। इतना ही नहीं रानो का मेकओवर भी हो गया, जिसके बाद उनको पहचानना मुश्किल हो गया। बताया जा रहा है कि रानो के मेकओवर को एक सिंगिग शो के एक्जीक्यूटिव्स ने स्पॉन्सर किया है। पिंक और सिल्वर कलर की सिल्क साड़ी में उनकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर नजर रही हैं। इतना ही नहीं रानो को इस सिंगिंग शो में बुलाया भी गया है।

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!