सुप्रीम कोर्ट से चिदंबरम को राहत और राजनाथ सिंह का पाक को जवाब, पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

Edited By vasudha,Updated: 22 Oct, 2019 01:32 PM

read the big news so far

NX मीडिया मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम को राहत मिलने से लेकर परमाणु बम की धमकी पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का पाक को जवाब देने तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं...

नेशनल डेस्क: INX मीडिया मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम को राहत मिलने से लेकर परमाणु बम की धमकी पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का पाक को जवाब देने तक, हम आपके लिए लाए हैं ऐसी खबरें जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको हर क्षेत्र से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। तो अब एक क्लिक में पढि़ए देश-दुनिया से लेकर खेल जगत की अब तक की बड़ी खबरें।    

 

परमाणु युद्ध की धमकी पर राजनाथ सिंह का जवाब-भारत पर बुरी नजर डालने वालों को नहीं छोड़ेगी सेना
पाकिस्‍तान के रेल मंत्री शेख रशीद की परमाणु युद्ध की धमकी का रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि भारत का चरित्र कभी आक्रामक नहीं रहा है, लेकिन हमारी सेना इतनी सक्षम है कि भारत को बुरी नजरों से देखने वालों को मुंहतोड़ जवाब दे सके। 

 

INX मीडिया केसः 2 महीने बाद चिदंबरम को मिली जमानत, सुप्रीम कोर्ट ने रखीं कुछ शर्तें
आईएनएक्स मीडिया भ्रष्टाचार मामले में पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम को सुप्रीम कोर्ट से मंगलवार को जमानत मिल गई। सुप्रीम कोर्ट ने कुछ शर्तों के साथ चिदंबरम की जमानत याचिका मंजूर कर ली। चिदंबरम को एक लाख मुचलके के साथ जमानत दी गई है। वहीं कोर्ट ने कहा कि चिदंबरम देश छोड़कर नहीं जा पाएंगे। चिदंबरम को अपना पासपोर्ट जमा करवाना होगा। चिदंबरम को यह जमानत सीबीआई केस में मिली है।

 

PM का नाम सुनते ही भड़कीं कमलेश की मां, कहा-मोदी जी होंगे जहां के होंगे, वो भगवान हैं क्या?
हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की निर्मम हत्या के बाद आज उनके अस्थि कलश को लेकर उनकी माँ और छोटा बेटा गंगा में विसर्जन के लिए रात में वाराणसी पहुंचे। इस दौरान कमलेश तिवारी की मां ने एक बार फिर न केवल सूबे की योगी सरकार बल्कि पीएम मोदी पर भी अपनी नाराजगी दर्ज कराई। 

 

असम सरकार का फैसला- 2 से ज्यादा बच्चे, तो नहीं मिलेगी सरकारी नौकरी
असम में राज्य सरकार ने नयी जनसंख्या नीति का मसौदा तैयार किया है। इसके तहत अब दो से अधिक बच्चे पैदा करने वालों को राज्य में सरकारी नौकरी नहीं मिलेगी। दरअसल राज्य में बढ़ती जनसंख्या को देखते हुए सरकार ने यह फैसला लिया है।

 

आज के ​दिन ISRO के पहले मिशन पर निकला था ‘चंद्रयान-1'  खोजा था चांद पर पानी
इतिहास के पन्नों में 22 अक्टूबर का दिन भारत के लिए अंतरिक्ष की एक बड़ी उपलब्धि के साथ जुड़ा है। दरअसल, 22 अक्टूबर 2008 को भारत ने अपने पहले चंद्र मिशन ‘चंद्रयान-1' का सफलतापूर्वक प्रक्षेपण किया था। श्रीहरिकोटा में प्रक्षेपण स्थल पर कई दिन की बारिश और खराब मौसम के बाद आखिरकार भारत ने इस दिन ‘चंद्रयान-1' के रूप में अपने पहले मानवरहित चंद्र अभियान को अमली जामा पहनाया था। 

 

कनाडा चुनावः फिर सरकार बनाने की तैयारी में जस्टिन ट्रूडो
कनाडा में सोमवार को संसदीय चुनाव में लिबरल पार्टी और कन्जर्वेटिव पार्टी के बीच कड़ी टक्कर के बाद प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो फिर सरकार बनाने की तैयारी में हैं।  कनाडा में हाल ही में संपन्न हुए संसदीय चुनावों के नतीजे लगभग सामने आ चुके हैं और मौजूदा प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो की लिबरल ऑफ़ कनाडा 155 सीटों के साथ सबसे बड़ी पार्टी बन कर उभरी है लेकिन वह बहुमत के आकड़े से अब भी 15 सीट दूर है।

 

ब्रिटेन के शाही परिवार में दरारः प्रिंस हैरी और भाई विलियम राहें हुई अलग
ब्रिटेन के शाही परिवार में दरार अब खुल कर दुनिया के सामने आ चुकी है। हाल के महीनों में हैरी और उनके भाई प्रिंस विलियम के बीच मनमुटाव की आई कई खबरों के बाद प्रिंस हैरी ने स्वीकार किया है कि उनकी और उनके भाई की राहें अब अलग हैं और उनके संबंधों में उतार-चढ़ाव आते रहे हैं।

 

कोटक महिंद्रा बैंक ने एफडी की ब्याज दरों में किया बदलाव, मिलेगा 6.75% तक रिटर्न
यदि आप अपनी बचत पर अधिक ब्याज कमाना चाहते हैं, तो फिक्स्ड डिपॉजिट (एफडी) योजनाओं में निवेश एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। बैंक में फिक्स्ड डिपॉजिट करना सबसे आसान और सुरक्षित निवेश विकल्प माना जाता है। इसमें निवेशक को तय अंतराल पर निश्चित रिटर्न मिलना तय होता है, साथ ही बाजार के उतार-चढ़ाव का भी इस पर कोई असर नहीं पड़ता। 

 

बैंककर्मियों को जल्द मिल सकती है खुशखबरी, हफ्ते में सिर्फ 5 दिन करना पड़ेगा काम और बढ़ेगी सैलरी
 बैंक कर्मचारियों के लिए एक अच्छी खबर है। खबरों के मुताबिक जल्द ही बैंक कर्मचारियों को सप्ताह में सिर्फ पांच दिन ही काम करना होगा। हर शनिवार और रविवार को बैंक बंद रहेंगे। मौजूदा समय में प्रत्येक रविवार के अलावा हर दूसरे और चौथे शनिवार को बैंक बंद रहते हैं। इसके अलावा बैंक कर्मचारियों की सैलरी में 15 फीसदी की बढ़ोतरी हो सकती है। 

 

B'DAY SPCL: 31 की हुईं परिणीति चोपड़ा, बोली "उम्र छुपाने वालों पर आती है हंसी"
कई एक्ट्रेस अपनी उम्र के बारे में बात करने में डरती हैं, लेकिन इसके उलट परिणीति चोपड़ा बिना किसी हिचकिचाहट के मानती हैं कि हर गुजरते साल के साथ वह बूढ़ी हो रही है और एक इंसान के रूप में डेवलप होते हुए समझदार भी हो रही है। 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की ऑफिसियल हिंदी रीमेक, बैडमिंटन चैंपियन साइना नेहवाल पर बायोपिक और बहन प्रियंका चोपड़ा जोनास के साथ 'फ्रोजेन 2' के लिए डबिंग में बिजी, परिणीति आज 31 साल की हो गई हैं और इस मौके पर उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत की। 

 

बांगलादेश टी-20 सीरीज से कोहली होंगे बाहर या नहीं, गांगुली ने कही यह बात
बीसीसीआई के भावी अध्यक्ष सौरव गांगुली ने सोमवार को कहा कि बांग्लादेश के खिलाफ तीन नवंबर से शुरू हो रही टी-20 श्रृंखला खेलने का फैसला कप्तान विराट कोहली को लेना है। ऐसी अटकलें हैं कि कोहली टी-20 श्रृंखला से बाहर रह सकते हैं लेकिन इंदौर और कोलकाता में दो टेस्ट खेलेंगे।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!